बेड पर जाने से पहले रोज रात करें ये काम, हीरे से चमकेगी किस्मत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1725256

बेड पर जाने से पहले रोज रात करें ये काम, हीरे से चमकेगी किस्मत

भाग्य के लिए सिर्फ कुंडली में ग्रहों की चाल ही मायने नहीं रखती है, बल्कि आपके किए कर्म भी महत्वपूर्ण होते हैं. लेकिन अगर आपकी मेहनत का फल आपको नहीं मिल रहा है तो रोजाना सोने से पहले इन कामों को करना ना भूलें.

बेड पर जाने से पहले रोज रात करें ये काम, हीरे से चमकेगी किस्मत

Astro Tips : भाग्य के लिए सिर्फ कुंडली में ग्रहों की चाल ही मायने नहीं रखती है, बल्कि आपके किए कर्म भी महत्वपूर्ण होते हैं. लेकिन अगर आपकी मेहनत का फल आपको नहीं मिल रहा है तो रोजाना सोने से पहले इन कामों को करना ना भूलें.

बेड
गंदे बिस्तर पर कभी ना सोएं.हमेशा बिस्तर को साफ कर और तकिये को साफ कर ही उस पर सिर रखें. जो बेड आप प्रयोग कर रहे हैं वो टूटा या फिर चटका ना हो. साफ और मजबूत बिस्तर ही शुभ माना जाता है.

कपूर
सोने से पहले आपको अपने कमरे में कपूर जलाना चाहिए. जिससे कमरे में सकारात्मक ऊर्जा का वास होगा और नकारात्मकता दूर होगी. ऐसे कमरे में सोने से आपकी किस्मत भी चमकेगी. जिसका असर आपको दूसरे दिन से ही मिलना शुरू हो जाएगा.

रसोई 
सोने से पहले ही अपनी रसोई को चमका दें. जूठे बर्तन और गंदगी को तुंरत हटा दें ताकि दरिद्रता का घर में प्रवेश ना हो. वास्तुशास्त्र में ही घर के अंदर रखें गंदे बर्तनों से मां लक्ष्मी के रूष्ठ होने की बात कही गयी हैं.

पानी
रात में सोने से पहले थोड़ा पानी पी लें. माना जाता है कि कभी भी रात में झूठे मुंह नहीं सोना चाहिए साथ ही अपने हाथ और पैर को पानी से साफ करके ही बेड पर जाएं. ऐसा करनेसे घर में सुख समृद्धि आती है.

दिशा
सोते समय इस बात का ध्यान रखें कि कभी भी पैर दरवाजे की तरफ नहीं हो. पैर हमेशा दरवाजे की विपरीत दिशा में होने चाहिए. ऐसा करने पर आप सेहतमंद रहेगे और स्वस्थ्य शरीर में स्वस्थ्य विचार रहेंगे. जिससे आप अपने काम को बेहतर तरीकें से कर सकेंगे.

मंत्र
सोने से पहले इष्ट देव का ध्यान कर सोएं. जिससे आपको उनकी कृपा और भाग्य का साथ मिले. मंत्र जब से आपके मन और मस्तिष्क को शांति मिलती है और नींद भी अच्छी आती है.

(डिस्क्लेमर - ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है.)

बनने जा रहा है बुधादित्य राजयोग  बस कुछ घंटे बाद चमकेगी किस्मत, इन राशियों का बढ़ेगा बैंक बैलेंस
 

 

Trending news