गजेंद्र सिंह शेखावत ने साधा निशाना, कहा- कांग्रेस में अनिर्णय की स्थिति
Advertisement

गजेंद्र सिंह शेखावत ने साधा निशाना, कहा- कांग्रेस में अनिर्णय की स्थिति

Jodhpur latest news: जोधपुर जिले में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने एकबार फिर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि वहां आपसी सिर फुटव्वल और अनिर्णय की स्थिति है.  

गजेंद्र सिंह शेखावत ने साधा निशाना, कहा- कांग्रेस में अनिर्णय की स्थिति

Jodhpur news: राजस्थान के जोधपुर जिले में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने एकबार फिर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि वहां आपसी सिर फुटव्वल और अनिर्णय की स्थिति है. अपने संसदीय क्षेत्र जोधपुर पहुंचे  केंद्रीय जल शक्ति मंन्त्री शेखावत ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि कांग्रेस में जिस तरह का आपसी द्वंद्व चल रहा है. वहां नेताओं के सिर फुटव्वल के चलते जिस तरह से अनिर्णय की स्थिति है. वहां सूची जारी होने से पहले भारतीय जनता पार्टी सूची जारी करेगी. 

भाजपा की दूसरी सूची जारी 

आज भाजपा ने दूसरी सूची जारी कर दी है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने पूर्व विधायकों और वर्तमान विधायकों को एक बार फिर मौका दिया है. जोधपुर की सूरसागर विधानसभा सीट में पूर्व ज़िला अध्यक्ष देवेंद्र जोशी को टिकट दिया है. भाजपा ने कार्यकर्ता के नाते उन्हें मौका दिया है. यह भाजपा है, जहां कार्यकर्ताओं को इस तरह मौका देकर पार्टी काम करने के लिए प्रतिनिधित्व के अवसर प्रदान करती है. शेखावत ने कहा कि हम सब मिलकर देवेंद्र जोशी को जीताने का काम करेंगे. 

यह भी पढ़े- Lal Diary को लेकर फिर से बोल राजेंद्र गुढ़ा, ईडी को सौंपेंगे लाल डायरी!

पोखरण सीट पर प्रताप पुरी को टिकट देने के सवाल पर शेखावत ने कहा कि पोखरण से प्रताप पुरी  पिछली बार मात्र 700-750 वोटों के अंतर से चुनाव हार गए थे. पिछले 5 साल निरंतर उन्होंने धरातल पर रहकर भाजपा के लिए संघर्ष किया. प्रभावी विपक्ष पोखरण में दिखाई दिया. इस बार प्रचंड बहुमत से पोखरण में हम जीतेंगे. विद्यानगर से विधायक नरपत सिंह राजवी से जुड़े प्रश्न पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राजवी चित्तौड़गढ़ से पूर्व में दो बार विधायक रहे हैं. पार्टी में उचित समझते हुए वहां से उनको अवसर प्रदान किया है. यह निश्चित रूप से स्वागत योग्य है.

Trending news