Jodhpur news: राजस्थान पहुचें राज्यसभा सांसद सुधांशू त्रिवेदी, कांग्रेस पर साधा निशाना
Advertisement

Jodhpur news: राजस्थान पहुचें राज्यसभा सांसद सुधांशू त्रिवेदी, कांग्रेस पर साधा निशाना

Jodhpur news: केंद्र की मोदी सरकार के 9 साल का कार्यकाल पूरा होने पर भाजपा की ओर से कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में आज केंद्रीय जल शक्ति मंन्त्री गजेंद्र सिंह शेखावत, भाजपा राज्यसभा सांसद व राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी जोधपुर प्रवास पर रहे.

 

Jodhpur news: राजस्थान पहुचें राज्यसभा सांसद सुधांशू त्रिवेदी, कांग्रेस पर साधा निशाना

Jodhpur news: खबर राजस्थान के जोधपुर जिले से है, केंद्र की मोदी सरकार के 9 साल का कार्यकाल पूरा होने पर भाजपा की ओर से कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में आज केंद्रीय जल शक्ति मंन्त्री गजेंद्र सिंह शेखावत, भाजपा राज्यसभा सांसद व राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी जोधपुर प्रवास पर रहे. इस दौरान सर्किट हाउस में मीडिया से बात की. 

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि केंद्र सरकार में मोदी के नेतृत्व में देश विकास की ओर अग्रसर है और मोदी के नेतृत्व में देश का आज पूरे विश्व में जो नाम हुआ है या यूं कहें कि आज दुनिया में देश मोदी की नेतृत्व वाली सरकार में गौरवान्वित है. उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पूरे देश मे अगर कोई अद्भुत दृश्य देखने को मिला है, तो वो राजस्थान के सीएम हैं जिनको कॉंग्रेस का राष्ट्रीय अध्य्क्ष बनाया जा रहा था. 

लेकिन वह बागी हो गए, यही नहीं यहां प्रदेश अध्यक्ष गोविंद डोटासरा व विधानसभा अध्य्क्ष भी बागी हो गए. यह अद्भुत था. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की करनी कथनी में अंतर है वह कहते कुछ और हैं करते कुछ और हैं. उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी जो देश द्रोह कानून को खत्म करने की बात कहती थी, सबसे पहले इसका इस्तेमाल भी गहलोत की कांग्रेस सरकार ने किया वह भी किसी आतंकी के खिलाफ नहीं बल्कि, अपने ही विधायकों के खिलाफ ऐसे में जनता जान चुकी है. 

इनकी कथनी करनी को, उन्होंने प्रदेश जोधपुर की जनता से आग्रह किया है कि वह भाजपा के पक्ष में मतदान करने और देश में मोदी की पक्ष में हैट्रिक बनाने और प्रदेश में सरकार बनाने का दावा किया. उन्होंने इस दौरान लव जेहाद, मणिपुर हिंसा पर भी बोले. साथ ही कांग्रेस मुक्त भारत सहित मुद्दे पर भी कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा.

Trending news