Jodhpur news: आवासन मंडल की जमीन पर अतिक्रमण हटाने गए दस्ते पर लोगो ने किया पथराव
Advertisement

Jodhpur news: आवासन मंडल की जमीन पर अतिक्रमण हटाने गए दस्ते पर लोगो ने किया पथराव

Jodhpur news today: जोधपुर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड स्थित आवासन मंडल की जमीन पर किए गए अवैध अतिक्रमण को हटाने के दौरान अतिक्रमण दस्ते को विरोध का सामना करना पड़ा. झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले लोगों ने दस्ते पर पथराव करने के साथ ही खाली शराब की बोतलें फेंकी जिसे कुछ लोगों को चोटे भी आई . 

 

Jodhpur news: आवासन मंडल की जमीन पर अतिक्रमण हटाने गए दस्ते पर लोगो ने किया पथराव

Jodhpur news: जोधपुर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड स्थित आवासन मंडल की जमीन पर किए गए अवैध अतिक्रमण को हटाने के दौरान अतिक्रमण दस्ते को विरोध का सामना करना पड़ा. पुलिस जब्ते की मौजूदगी में दस्ते ने यहां मारवाड़ अपार्टमेंट के पास आवासन मंडल की जमीन पर स्थाई और अस्थाई रूप से बसे लोगों को हटाने की कार्रवाई शुरू की तो लोगों ने इसका विरोध शुरू कर दिया . झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले लोगों ने दस्ते पर पथराव करने के साथ ही खाली शराब की बोतलें फेंकी जिसे कुछ लोगों को चोटे भी आई . 

विरोध के बीच दस्ते ने कुछ अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की .स्थानीय लोगों की मानें तो आवासन मंडल की खाली पड़ी जमीन पर पिछले कई सालों से स्थाई और अस्थाई अतिक्रमण कर लोग निवास कर रहे हैं . यहां झुग्गी झोपडी में रहने वाले लोगो से आसपास के लोग परेशान है. स्थानिय निवासियों  ने इसकी शिकायत आवासन मंडल के साथ ही स्थानीय प्रशासन से  की. लोगों का आरोप है कि झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले लोग बदमाश प्रवृत्ति के हैं और आए दिन नशे में आसपास के लोगों से ना केवल झगड़ा करते हैं वह बल्कि इलाके में चोरी जैसी घटनाओं को भी अंजाम दे रहे हैं .

 इसको लेकर लोगों ने आवासन मंडल के कार्यालय के बाहर धरना देकर यहां हुए स्थाई और अस्थाई अतिक्रमण को हटाने की मांग की थी . स्थानिय निवासियों की मांग के बाद आज पुलिस जाब्ते के साथ अतिक्रमण हटाने के लिए टीम मौके पर पहुंची. जहां झुग्गी झोपड़ी में निवास करने वाले लोगों ने टीम पर पथराव कर शराब की खाली बोतलें फेंकी और अपना विरोध दर्ज करवाया. विरोध के बीच कुछ अतिक्रमण हटाये गए. फिलहाल मौके पर शांति है.

यह भी पढ़े-  Big Boss OTT 2 : एल्विश यादव के सपोर्ट में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सलमान खान को दी मारने की धमकी?

 

Trending news