जोधपुर: JNVU हॉकी मैदान में नाबालिग को बंधक बनाकर की दरिंदगी, 4 गिरफ्तार
Advertisement

जोधपुर: JNVU हॉकी मैदान में नाबालिग को बंधक बनाकर की दरिंदगी, 4 गिरफ्तार

जोधपुर न्यूज: जेएनवीयू हॉकी मैदान में नाबालिग को बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया गया. मामले में 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों को पकड़ने के दौरान उन्होंने भागने की कोशिश की और तीन आरोपियों के पैर टूट गए.

 

जोधपुर: JNVU हॉकी मैदान में नाबालिग को बंधक बनाकर की दरिंदगी, 4 गिरफ्तार

जोधपुर: जोधपुर के उदय मंदिर थाना इलाके में एक नाबालिग को बंधक बनाकर गैंगरेप करने की घटना सामने आई है. घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले में तीन आरोपियों के साथ ही इस मामले में नाबालिग के साथ छेड़खानी करने के आरोप में गेस्ट हाउस में कार्यरत एक युवक को भी गिरफ्तार किया है.

फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है. डीसीपी अमृता दुहन ने बताया कि शनिवार रात को ब्यावर से एक नाबालिग लड़की और लड़का जोधपुर आए थे और यह बस स्टैंड के पास ही कृष्ण गेस्ट हाउस में रहने के लिए गए, लेकिन उनके पास किसी तरह की आइडेंटी नहीं होने के कारण यहां गेस्ट हाउस में कार्यरत उसके नौकर ने लड़की के साथ छेड़खानी की. इसके बाद दोनों नाबालिग रोडवेज बस स्टैंड के बाहर आकर बैठ गए.

रेलवे स्टेशन छोड़ने का दिया झांसा

यहां तीन युवक और उसके साथी पहुंचे. उन्होंने पहले नाबालिग से दोस्ती की. इनको खाना खिलाया और इनको भरोसे में लेकर रेलवे स्टेशन छोड़ने का कहकर राईकाबाग से रेलवे पटरियों के रास्ते से जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय हॉकी ग्राउंड लेकर गए. जहां नाबालिग युवक को बंधक बनाने के बाद नाबालिग के साथ तीनों ने गैंगरेप किया और वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

सुबह के समय जब घटनाक्रम के बारे में पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस कमिश्नर सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपियों की तलाश शुरू की. इस दौरान सूचना मिली कि तीनों आरोपी गणेशपुरा की पहाड़ियों में है. पुलिस ने दबिश दी तो पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगे जिससे वह गिर गए जिससे तीनों आरोपियों के पैर फैक्चर हो गए. जिस पर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया और इलाज के बाद अब पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार किया है.

जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय का छात्र है आरोपी

यह तीनों आरोपी बीए,एमए और बीएड के छात्र हैं. फिलहाल पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है. डीसीपी ने बताया कि आरोपी बाड़मेर का निवासी है और यहां जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय का छात्र है. आरोपी समेन्द्र सिंह भाटी बाड़मेर का निवासी है जो यहां जेएनवीयू में बीए प्रथम वर्ष का छात्र है, दूसरा धर्मपाल सिंह निवासी ओसिया जो एमए प्रथम वर्ष का छात्र है ,जबकि तीसरा भटड सिंह जो बाड़मेर का है यह अजमेर से बीएड कर रहा है. एक कृष्णा गेस्ट हाउस पावटा में कीपर सुरेश जाट को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान में फिर आएगा मानसून, इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

यह भी पढ़ेंः बागेश्वर महाराज पीते हैं ऐसी चाय, आप भी जानें बनाने का अनोखा तरीका

यह भी पढ़ेंः टेस्ट में पहला शतक ठोकने के बाद "राजस्थान रॉयल्स" के शेर का इस अंदाज में हुआ स्वागत

 

Trending news