Jodhpur news: दो दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का सामान हुआ जलकर राख
Advertisement

Jodhpur news: दो दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का सामान हुआ जलकर राख

Jodhpur latest news: राजस्थान के जोधपुर जिले में फलोदी के नागौर रोड स्थित दो दुकानों में आज अचानक अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग लग गई. जिसके कारण दोनों दुकानों के फर्नीचर सहीत उसमें रखा सारा लाखों का सामान जलकर राख हो गया.

Jodhpur news: दो दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का सामान हुआ जलकर राख

Jodhpur news: राजस्थान के जोधपुर जिले में फलोदी के नागौर रोड स्थित दो दुकानों में आज अचानक अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग लग गई. जिसके कारण दोनों दुकानों के फर्नीचर सहीत उसमें रखा सारा लाखों का सामान जलकर राख हो गया. गनीमत रही की कोई हताहत नहीं हुआ सूचना पर नगर परिषद की दमकल व पुलिस के जवानों ने मौके पर पहुंचकर घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. 

यह भी पढ़े- राजस्थान में रफ्तार पकड़ने लगी सर्दी, निकाल लें गर्म कपड़े, रखें ये सावधानी

प्राप्त जानकारी के अनुसार फलोदी के नागौर रोड क्षेत्र स्थित अति व्यस्ततम बाजार में अचानक अज्ञात कारणो से दो दुकानों में भीषण आग लग जाने से उसमें पड़ा सार सामान व फर्नीचर जलकर राख हो गया जबकि गनीमत रही कि दोनों दुकानों के संचालक बाहर की ओर खड़े थे जिससे किसी भी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई. 

यह भी पढ़े- डूंगरपुर में कल वसुंधरा राजे की पहली सभा, फिर 17 को प्रियंका गांधी और 22 नवंबर को पीएम मोदी की सभा

आनन फानन में लोगों ने नगर परिषद की दमकल को सूचना दी जिस पर नगर परिषद की दमकल के साथ पुलिस के जवान रमेश कमांडो, गोर्धन व श्रवण की टीम ने मौके पर पहुंचकर घंटो मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया इस दौरान सूचना पर नगर परिषद सभापति पन्नालाल पहलवान ने घटनास्थल पर पहुंच कर पीडित दूकान संचालकों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया.

यह भी पढ़े-  शाही अंदाज में झालावाड़ से आज महारानी भरेंगी पर्चा, अमित शाह या नड्डा भी हो सकते हैं शामिल

Trending news