जोधपुर: JNVU के खेल मैदान में नाबालिग से गैंग रेप का मामला, आरोपियों को फांसी देने की मांग
Advertisement

जोधपुर: JNVU के खेल मैदान में नाबालिग से गैंग रेप का मामला, आरोपियों को फांसी देने की मांग

जोधपुर न्यूज: JNVU के खेल मैदान में नाबालिग से गैंग रेप के मामले में आरोपियों को फांसी देने की मांग की गई है.छत्राओं ने मामले को लेकर प्रदर्शन किया.

जोधपुर: JNVU के खेल मैदान में नाबालिग से गैंग रेप का मामला, आरोपियों को फांसी देने की मांग

Jodhpur: जोधपुर के जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय खेल मैदान में नाबालिग के साथ हुई गैंगरेप की घटना के बाद अब विभिन्न छात्र संगठनों  छात्रों में गहरा आक्रोश है . घटना के विरोध में आज कमला नेहरू महिला महाविद्यालय की छात्राओं ने प्रदर्शन कर मामले में आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की. 

जेएनवीयू परिसर में छात्राएं सुरक्षित नहीं-आरोप

छात्राओं ने प्रदर्शन कर बताया कि जेएनवीयू परिसर में छात्राएं सुरक्षित नहीं है और इसको लेकर जेएनवीयू प्रशासन भी गंभीर नहीं है. छात्राओं ने नाबालिग के साथ हुई घटना पर कड़ा रोष प्रकट करते हुए पीड़ित को न्याय दिलाने की मांग की. साथ ही विभिन्न संगठनों के जुड़े लोगों ने भी विरोध प्रदर्शन कर आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की. 

नाबालिग और उसका साथी रविवार को ब्यावर से जोधपुर पहुंचे

इस दौरान छात्राओं ने जेएनवीयू परिसर में सुरक्षा व्यवस्थाओं को पुख्ता करने की भी प्रशासन से मांग रखी. गौरतलब है कि नाबालिग और उसका साथी रविवार को ब्यावर से जोधपुर पहुंचे थे . रविवार की रात में गेस्ट हाउस गए,लेकिन उन्हें यहां रूम नहीं मिला. यहां गेस्ट हाउस कीपर ने भी उनके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया.

तीन युवकों ने नाबालिग के साथ बारी-बारी से किया दुष्कर्म

इसके बाद जब वह बस स्टैंड पहुंचे तो यहां उन्हें तीन युवक  बहला-फुसलाकर जेएनवीयू के खेल मैदान में लेकर गए. जहां उसके साथी को बंधक बनाकर उसके सामने ही तीनों युवकों ने नाबालिग के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों के साथ ही कृष्णा गेस्ट हाउस के कीपर को भी गिरफ्तार कर लिया था .फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढें..

Rajasthan: BJP का आंदोलन का पोस्टर हुआ लॉन्च, बोले जेपी नड्डा 'कांग्रेस मां बेटे की पार्टी, गहलोत-पायलट सब कॉन्ट्रैक्ट पर...

कांग्रेस ने RPSC को बनाया भ्रष्टाचार का अड्डा, केसावत कैसे कई कांग्रेसी हैं शामिल - CP जो

Trending news