जोधपुर: शहर में बेखोफ चोरों ने चोरी की वारदात को दिया अंजाम, CCTV में कैद हुई वारदात
Advertisement

जोधपुर: शहर में बेखोफ चोरों ने चोरी की वारदात को दिया अंजाम, CCTV में कैद हुई वारदात

जोधपुर न्यूज: जोधपुर में बीती रात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

जोधपुर: शहर में बेखोफ चोरों ने चोरी की वारदात को दिया अंजाम, CCTV में कैद हुई वारदात

जोधपुर: जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट में चोरों के हौसले किस कदर बुलंद है इसकी एक बानगी बीती रात को जोधपुर के माता का थान थाना इलाके के बोडिया वाला जाव इलाके में देखने को मिली .जहां बीती रात को सूने मकान के ताले तोड़कर चोरों ने लाखों रुपए की नकदी और कीमती सामान चोरी कर लिया और मौके से फरार हो गए . हालांकि मकान से कितनी नकदी या जेवरात चोरी हुए उसका खुलासा मकान मालिक के आने के बाद साफ होगा.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

चोरों की पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी . मकान मालिक कालू अपने परिवार के साथ  जोधपुर से बाहर था. बीती रात को चोरों ने मकान का ताला तोड़कर लाखों रुपए की नकदी के साथ ही कीमती सामान पार कर लिया .

पड़ोसियों की माने तो यहां लाखों की नगदी रखी थी.  कितनी राशि चोरी हुई है इसका खुलासा मकान मालिक के आने के बाद होगा . चोरी की सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो सामने आया कि स्कूटी पर सवार होकर आए दो युवकों ने वारदात को अंजाम दिया . चोरों ने बेखोफ होकर  घर का ताला तोड़कर मकान में घुस गए.  एक चोर घर के अंदर घुसा ओर यहां से सामान ले जाते हुए दिखाई दिया .

सूत्रों की माने तो मकान मालिक कालू का लंबे समय से जोधपुर शहर में अवैध केसिनो का कारोबार है और संभवत कालू के अपने परिवार के साथ जोधपुर से बाहर होने की जानकारी के बाद और लाखों रुपए की नगदी मकान में मिलने की आशंका के चलते इन चोरों ने मकान में सेंधमारी कर वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें- 

भाजपा सांसद दिया कुमारी ने कसा तंज, कहा- राहुल गांधी भी जानते हैं जो होना था वो हो चुका

दूसरी 'सीमा हैदर' बन गई राजस्थान की बहू, पति समेत 2 बच्चों को छोड़ पाकिस्तानी महबूब से मिलने पहुंची

 

Trending news