जोधपुर- JNVU कार्यालय में कर्मचारी ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, गोपनीय शाखा में था तैनात
Advertisement

जोधपुर- JNVU कार्यालय में कर्मचारी ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, गोपनीय शाखा में था तैनात

Jodhpur today news: राजस्थान के जोधपुर संभाग के सबसे बड़े विश्वविद्यालय जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय की केंद्रीय कार्यालय में आज एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. र्मचारियों कर्मचारी की आत्महत्या की सूचना के बाद जेएनवीयू के अन्य कर्मचारी नेता और परिजन भी मौके पर पहुंच गए. 

जोधपुर- JNVU कार्यालय में कर्मचारी ने फंदा लगाकर की आत्महत्या,  गोपनीय शाखा में था तैनात

Jodhpur news: राजस्थान के जोधपुर संभाग के सबसे बड़े विश्वविद्यालय जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय की केंद्रीय कार्यालय में आज एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. कर्मचारियों कर्मचारी की आत्महत्या की सूचना के बाद जेएनवीयू के अन्य कर्मचारी नेता और परिजन भी मौके पर पहुंच गए. 

यह भी पढ़े- सपना चौधरी के जोड़ीदार हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी का निधन, सदमे में फैंस

आत्महत्या की सूचना के बाद पुलिस के मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एमजीएच मोर्चरी में रखवाया है. फिलहाल कर्मचारी की आत्महत्या करने के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी किशन सिंह के बेटे की बीमारी के चलते कुछ समय पहले मौत हो गई थी. इसके बाद से ही वह डिप्रेशन में चल रहा था . चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी किशन सिंह ने गोपनीय शाखा में ही पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. कर्मचारियों ने इसकी सूचना परिजनों को दी. 

यह भी पढ़े- Rajasthan- बीकानेर की उस्ता कला के बाद उदयपुर की कोफ्तगिरी मेटल शिल्प कला को मिला GI टैग, करीब 300 वर्षों पूरानी है ये कला

सूचना के बाद परिजन भी यहां जेएनवीयू केंद्रीय कार्यालय पहुंचे परिजनों ने शव नीचे उतरने से इनकार कर दिया और उसकी बेटियों ने मामा के आने तक इंतजार करने की बात कही . इसके बाद उनका मामा पाली से जोधपुर पहुंचा और यहां पहुंचने पर पुलिस ने  लोगों के सहयोग से शव को नीचे उतरकर मोर्चरी  में रखवाया है. फिलहाल आत्महत्या के कर्म का पुलिस जांच कर रही है.

यह भी पढ़े- Udaipur News : लोकतांत्रिक प्रणाली को मजबूत करने में अहम रोल निभा रहा CPA इंडिया- सीएम गहलोत

 

Trending news