Jodhpur: ऑपरेशन शिकंजा के तहत लोहावट में बड़ी कार्रवाई, ईनामी बदमाशों सहित एक दर्जन गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1664664

Jodhpur: ऑपरेशन शिकंजा के तहत लोहावट में बड़ी कार्रवाई, ईनामी बदमाशों सहित एक दर्जन गिरफ्तार

Operation shikanja: जोधपुर ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया की एएसपी कैलाशदान,सुनील के पंवार,आईपीएस सी.शाहीन,सीओ लोहावट नूर मोहम्मद सहीत लोहावट,देचू,भोजासर,मतोड़ा,फलौदी,ओसियां,बालेसर,शेरगढ़,चामु,चाखु,आसोप,बाप पुलिस थानों की टीमों व ग्रामीण पुलिस की स्पेशल टीमों सहित कुल 21 पुलिस टीमों व राज्य के विभिन्न डॉग स्कवायड की टीमों के साथ अपराधियों के संभावित 58 स्थानों पर एक साथ दबिश की कार्रवाई की गई.

Jodhpur: ऑपरेशन शिकंजा के तहत लोहावट में बड़ी कार्रवाई, ईनामी बदमाशों सहित एक दर्जन गिरफ्तार

Operation shikanja in Jodhpur: लोहावट क्षेत्र में ईनामी बदमाशों,वांछितों व संगठित गिरोहों पर आईजी जोधपुर रेंज जयनारायण शेर के निर्देशन में ''ऑपरेशन शिकंजा" के तहत अल सुबह जिले भर के करीब 21 पुलिस टीमो,डॉग स्क्वायड व उच्च अधिकारियों द्वारा बड़े स्तर पर लोहावट क्षेत्र में अलग-अलग 58 संभावित जगहों पर दबिश की कार्रवाई करते हुए पांच हजार रूपये के ईनामी बदमाश मांगीलाल विशनोई निवासी नयाबेरा सहित करीब एक दर्जन वांछितों को 5 लग्जरी वाहनों व अन्य सामानों के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. 

जिले की 21 टीमों ने 58 स्थानों पर दी दबिश

जोधपुर ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया की एएसपी कैलाशदान,सुनील के पंवार,आईपीएस सी.शाहीन,सीओ लोहावट नूर मोहम्मद सहीत लोहावट,देचू,भोजासर,मतोड़ा,फलौदी,ओसियां,बालेसर,शेरगढ़,चामु,चाखु,आसोप,बाप पुलिस थानों की टीमो व ग्रामीण पुलिस की स्पेशल टीमों सहित कुल 21 पुलिस टीमों व राज्य के विभिन्न डॉग स्कवायड की टीमो के साथ अपराधियों के संभावित 58 स्थानों पर एक साथ दबिश की कार्रवाई की गई.

पांच लग्जरी गाड़िया,एसी सहित अन्य सामान जब्त

इस पूरी कार्रवाई को एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव क्षेत्र में रहकर खुद निर्देशित कर रहे थे. कार्रवाई में डीएसटी टीम जोधपुर ग्रामीण ने पांच हजार रूपये के ईनामी अपराधी मांगीलाल विश्नोई को नयाबेरा में इसके छिपने के स्थान पर दबिश दी,लेकिन आरोपी पुलिस टीम को देख कर भागने लगा जिस पर स्पेशल टीम ने पीछा कर उसे गिरफ्तार किया. वहीं 100 किलोग्राम डोडा पोस्त में वान्छित तस्कर गणेशाराम के संभावित स्थान पर दबिश दी, लेकिन पुलिस की आवाजाही के बारें में अंदेशा होने पर वह फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- डूंगरपुर: बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में शराब तस्करों की आपसी रंजिश में फायरिंग, राजू वांटेड गैंग ने दिया घटना को अंजाम

जिस पर पुलिस द्वारा डॉग स्कॉवाड की सहायता से मुलजिम का पीछा कर वान्छित अभियुक्त गणेशाराम पुत्र भैराराम निवासी चंपासर भोजासर का दस्तयाब किया गया. उक्त मुलजिम पुलिस थाना रावतसर हनुमानगढ़ में 100 किलोग्राम डोडा पोस्त के प्रकरण में वान्छित मुलजिम है.अन्य टीमों ने एनडीपीएस एक्ट सहित विभिन्न मामले में वांछितों व अन्य अपराधियो को पांच लग्जरी वाहनों, 5 एयर कंडीशनर, पंखे बैटरी सहित गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. पुलिस की अलग-अलग टीमें अब इन आरोपियों व बदमाशों से पूछताछ में जुट गई है.

Trending news