Jodhpur Crime: पहले मोबाइल पर देखी गंदी वीडियो! फिर 7 साल की मासूम से 13 साल के लड़के ने किया रेप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2436713

Jodhpur Crime: पहले मोबाइल पर देखी गंदी वीडियो! फिर 7 साल की मासूम से 13 साल के लड़के ने किया रेप

Jodhpur Rape Case: जोधपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना में 13 साल के लड़के ने 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी ने मोबाइल गेम के बहाने बच्ची को अपने घर बुलाया, जो उसके पड़ोस में रहता है. पीड़ित बच्ची की मां ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया और पुलिस ने आरोपी लड़के को किशोर संप्रेषण गृह भेज दिया. 

 

Pic cr:Istock

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर जिले से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां 13 साल के नाबालिग बच्चे से 7 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी नाबालिग लड़के ने मोबाइल में गेम खेलने के बहाने से बच्ची को अपने घर में बुलाया और फिर 7 साल की मासूम के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद बच्ची की मां ने 13 साल के लड़के के खिलाफ पोक्सो एक्ट के मुकदमा दर्ज करवाया है. वहीं तहरीर के आधार पर स्थानीय पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर किशोर संप्रेषण गृह भेज दिया है. पढ़ें खबर विस्तार से.

जोधपुर में 7 साल की बच्ची से रेप!
जोधपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना में 13 साल के एक पड़ोसी ने 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस के अनुसार, बच्ची गली में बच्चों के साथ खेल रही थी, जब आरोपी लड़के ने उसे मोबाइल पर गेम खिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया. वहां उसने बच्ची के साथ अश्लील हरकतें कीं. बच्ची का तुरंत मेडिकल कराया गया, लेकिन अभी तक रिपोर्ट नहीं आई है. पुलिस ने आरोपी लड़के को किशोर संप्रेषण गृह भेज दिया है. एडीसीपी (सिकाऊ) लाभूराम चौधरी मामले की जांच कर रहे हैं. पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है और मामले की गहन जांच की जा रही है.

आरोपी मोबाइल पर देखना था गंदी फिल्म!
जोधपुर में 13 साल के आरोपी बालक की जांच में एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है. पुलिस के अनुसार, आरोपी बालक मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखने का आदी था.  वह लगातार मोबाइल पर वीडियो देखता रहता था और अश्लील सामग्री का सेवन करता था. पुलिस को अंदेशा है कि आरोपी बालक ने रेप से पहले भी अश्लील वीडियो देखी होगी, जिससे उसकी मानसिकता पर नकारात्मक प्रभाव पड़ा. यह जानकारी आरोपी बालक की मानसिक स्थिति को समझने में मदद कर सकती है और मामले की जांच में महत्वपूर्ण साबित हो सकती है. (हालांकि इस बात की अभी तक किसी भी तरह की कोई पुष्टि नहीं हुई है...)

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: बारिश के बाद थमी राजस्थान की रफ्तार, सड़कों पर हुआ जलजमाव, आज इन शहरों में फिर गदर मचाएगा मानसून
 

जोधपुर में पिछले एक महीने में नाबालिग ब्नाच्चियों से रेप की घटना 
इन घटनाओं में 12 अगस्त को बासनी में 35 वर्षीय नेपाली ने 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया, जबकि 18 अगस्त को चौहाबो के हरीश ने ढाई वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म किया. इसके अलावा, 25 अगस्त को एमजीएच में ठेका कर्मियों ने 15 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म किया. इसके अलावा, 30 अगस्त को 17 वर्षीय किशोरी को बाइक पर ले गए युवकों ने गैंगरेप किया, जबकि 1 सितंबर को नाबालिग छात्रा से पूर्व सहपाठी सहित 7 ने गैंगरेप किया. 2 सितंबर को नाबालिग बहन को ब्लैकमेल कर मौसेरे भाई ने 5 माह तक दुष्कर्म किया. इन घटनाओं ने समाज में चिंता और आक्रोश पैदा किया है और पुलिस प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की मांग की जा रही है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news