ओसियां सामूहिक हत्याकांड में भाई ही निकला गुनहगार, पुलिस ने हिरासत में लिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1786845

ओसियां सामूहिक हत्याकांड में भाई ही निकला गुनहगार, पुलिस ने हिरासत में लिया

जोधपुर जिले के ओसिया थाना इलाके के रामनगर में बीती रात को एक ही परिवार के 4 लोगों की निर्मम हत्या के मामले का पुलिस ने कुछ ही घंटों में पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस आरोपी पप्पू राम से गहनता से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

ओसियां सामूहिक हत्याकांड में भाई ही निकला गुनहगार, पुलिस ने हिरासत में लिया

Jodhpur : जोधपुर जिले के ओसिया थाना इलाके के रामनगर में बीती रात को एक ही परिवार के 4 लोगों की निर्मम हत्या के मामले का पुलिस ने कुछ ही घंटों में पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस आरोपी पप्पू राम से गहनता से पूछताछ करने में जुटी हुई है. अभी तक की पूछताछ में आरोपी पप्पू राम ने अलसुबह कुल्हाड़ी से हमला कर चारों की हत्या करने की बात स्वीकार की है.

जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि आज सुबह उन्हें सूचना मिली कि रामनगर में एक झोपड़ी में 4 लोगों के शव मिले हैं. सूचना के बाद ग्रामीण एसपी के साथ ही आईजी रेंज जयनारायण शेर भी मौके पर पहुंचे और पुलिस ने प्रथम दृष्टया एफएसएल और डॉग स्क्वायड की मदद से मामले की जांच शुरू की.

 

पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद इस मामले में मृतक परिवार के रिश्ते में ही भाई पप्पू राम के साथ ही संदिग्ध को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की. पूछताछ में आरोपी पप्पू राम ने अल सुबह 4 बजे कुल्हाड़ी से हमला कर पुनाराम और उसके परिवार की दो महिलाओं और एक बच्ची की हत्या करने की बात स्वीकार की. फिलहाल पुलिस पप्पू राम से विस्तार से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

अभी तक की पूछताछ में सामने आया कि मृतक परिवार और पप्पू राम के परिवार के बीच जमीन को लेकर पुराना विवाद था. इसके साथ ही आरोपी पप्पू राम का एक भाई की गुजरात के सूरत में संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी. कहीं ना कहीं पप्पू राम को मृतक परिवार पर उसकी हत्या या मारने का शक था. इसी शक और रंजिश में आरोपी पप्पू राम ने पुनाराम और उसके परिवार की दो महिलाओं व बच्चे की हत्या की है.

ये भी पढ़ें 

वसुंधरा राजे ने किसे बताया विष किसे कहा अमृत ?

Jodhpur: जयपुर विधानसभा के आगे दिव्या मदेरणा ने उठाया ओसियां हत्याकांड का मुद्दा, IG से गंभीर सवाल

Trending news