JNVU जोधपुर : SFI - NSUI कार्यकर्ताओं में भिड़ंत, पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई के आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1319177

JNVU जोधपुर : SFI - NSUI कार्यकर्ताओं में भिड़ंत, पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई के आरोप

जेएनवीयू छात्र संघ चुनावों को लेकर गुरूवार को कैंप्स में प्रचार-प्रसार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने अपनी ताकत झोंक दी. इस दौरान दोनों पक्षों ने जमकर नारेबाजी शुरू कर दी.

फाइल फोटो.

जोधपुरः जिले के जेएनवीयू छात्र संघ चुनावों को लेकर गुरूवार को कैंप्स में प्रचार-प्रसार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने अपनी ताकत झोंक दी. सुबह से ही छात्र प्रत्याशियों ने कैंप्स में जाकर छात्र-छात्राओं से अपने अपने पक्ष में मतदान की अपील की. इसी कड़ी में आज एसएफआई और एनएसयूआई के प्रत्याशियों और समर्थकों के साथ कमला नेहरू महिला महाविद्यालय में प्रचार के लिए पहुंचे. जहां एक बारगी एनएसयूआई, एसएफआई कार्यकर्ता आमने सामने हो गए. 

इस दौरान दोनों पक्षों ने जमकर नारेबाजी शुरू कर दी. माहौल खराब होता देख मौके पर तैनात पुलिस जाब्ते ने एसएफआई, एनएसयूआई कार्यकर्ता से समझाइश की. लेकिन वह नहीं माने. माहौल बिगड़ता देख पुलिस ने डंडे फटकारे और मौके से दोनों पक्षों के समर्थकों का खदेड़ दिया. 

इसके बाद आक्रोशित छात्र और तत्कालीन छात्र संघ अध्यक्ष ने पुलिस पर शांति पूर्वक प्रचार करते हुए भी कार्यकर्ता पर डंडे मारने पर कड़ी आपत्ति की. उनका आरोप था को एनएसयूआई के कार्यकर्ता को हटाने की बजाय उल्टे शांति पूर्ण तरीके से प्रचार कर रहे एसएफआई कार्यकर्ताओं पर डंडे चलाना ये बताता हैं कि प्रशासन पक्षपात कर रहा हैं. ये बर्दास्त नही करेंगे. इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने समझाइश कर एकबारगी मामला शांत करवाया.

Reporter- Bhawani bhati

ये भी पढ़ें- दौसा में कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर मंत्री ममता भूपेश ने किया गहलोत के बयान का समर्थन

खबरें और भी हैं... छात्रसंघ चुनाव के बीच जयपुर से सुखद तस्वीर! NSUI और ABVP पैनल ने एक दूसरे को माला पहना कर दी शुभकामनाएं

Hartalika Teej 2022 : पति की लंबी आयु के लिए करवाचौथ से भी ज्यादा कठिन है हरतालिका तीज व्रत, जानें शुभ मुहूर्त और विधि

IAS अतहर आमिर ने अपनी बेगम के साथ शेयर की फोटोज, लिखा- मैं और मेरी महरीन

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news