हिस्ट्रीशीटर पर कुल्हाड़ी से हुआ हमला, मौत के बाद हुए फरार, 10 से 12 लोगों की गैंग में आए थे बदमाश
Advertisement

हिस्ट्रीशीटर पर कुल्हाड़ी से हुआ हमला, मौत के बाद हुए फरार, 10 से 12 लोगों की गैंग में आए थे बदमाश

History sheeter: हिस्ट्रीशीटर पर अचानाक 10 से 12 लोगों ने हमला कर दिया. यह मामला राजस्थान के जोधपुर जिले के राजीव गांधी थाना क्षेत्र का है, जहां एक हिस्ट्रीशीटर पर बदमाशों ने योजना बद्ध तरीके से कुल्हाड़ी, लाठी, डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. हिस्ट्रीशीटर की मौत के बाद बदमाश फरार हो गए हैं. घटना देर रात की है.

हिस्ट्रीशीटर पर कुल्हाड़ी से हुआ हमला, मौत के बाद हुए फरार, 10 से 12 लोगों की गैंग में आए थे बदमाश

History sheeter: जोधपुर के राजीव गांधी थाना क्षेत्र में एक हिस्ट्रीशीटर की बीच सड़क पर कुल्हाड़ी लाठी और  पाइप से पीट-पीटकर कर हत्या कर दी गई. करीब 10 से 12 बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर पर हमला कर हत्या के बाद मौके से फरार हो गए.

राजीव गांधी नगर थाना अधिकारी अनिल यादव ने बताया कि थाना क्षेत्र के चौखा गांव के न्यू मुंबई कॉलोनी वस्त्र मंत्रालय के पीछे स्थित क्वाटर्स के बाहर बीती रात कुछ बदमाशों ने यहां रहने वाले हिस्ट्रीशीटर रमेश उर्फ महाकाल की हत्या कर दी.

 सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और हिस्ट्रीशीटर का शव को मोर्चरी में रखवाया है. थाना अधिकारी ने बताया कि करीब 10 से 12 बदमाशों ने घात लगाकर हमला किया. रमेश उर्फ महाकाल पर कुल्हाड़ी लाठी और  पाइप से हमला बोल दिया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

 बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर पर कुल्हाड़ी और चाकू से ताबड़तोड़ वार कर मृतक के शरीर को  क्षत-विक्षत कर डाला.मृतक के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर कारण उसके सिर व चेहरे पर गहरे घाव लगे है. पुलिस के हाथ लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस  हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी भागते नज़र आ रहे हैं. मृतक के भाई ने बताया कि दो दिन पहले मृतक के पास फोन आया था और उसे मारने की ऐलानिया धमकी दी गई थी.

 इस आधार पर पुलिस ने कुछ आरोपियों को सन्देह के घेरे में लिया है. जिसमें दिलीप वैष्णव उसका भाई आनंद वैष्णव और उसके तीन भांजे सीसीटीवी में दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा राहुल मोंटी और मून भी सीसीटीवी में नजर आए हैं. फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों की तलाश कर रही है सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने 4 लोगों को दस्तयाब कर लिया है.

ये भी पढ़ें- कुंभ, मीन और कन्या के साथ इन राशियों में मिलेगी खुशखबरी, जानिए आज का राशिफल

 

 

Trending news