SDM से प्रताड़ित वकील हंसराज ने किया आत्मदाह, जोधपुर में वकीलों का हंगामा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1214702

SDM से प्रताड़ित वकील हंसराज ने किया आत्मदाह, जोधपुर में वकीलों का हंगामा

खंडेला निवासी अधिवक्ता हंसराज मावलिया के एसडीएम और अन्य से प्रताड़ित होकर आत्मदाह करने के मामले में जोधपुर में भी वकीलों ने एडीएम को सरकार के नाम ज्ञापन सौंपकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई कर पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद की मांग की है. 

SDM से प्रताड़ित वकील हंसराज ने किया आत्मदाह, जोधपुर में वकीलों का हंगामा

Jodhpur: सीकर जिले के खंडेला निवासी अधिवक्ता हंसराज मावलिया के एसडीएम और अन्य से प्रताड़ित होकर आत्मदाह करने के मामले में जोधपुर में भी वकीलों ने एडीएम को सरकार के नाम ज्ञापन सौंपकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई कर पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद की मांग की है. 

राजस्थान हाई कोर्ट एडवोकेटस एसोसिएशन के अध्य्क्ष नाथू सिंह राठौड़ की अगुवानी में वकीलों ने एडीएम को ज्ञापन सौंपकर बताया कि साथी अधिवक्ता अपने खुद के राजस्व के मुकदमे में एसडीएम कोर्ट खंडेला एसडीएम और अन्य व्यक्तियों द्वारा उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है. 

इसी से परेशान होकर अधिवक्ता हंसराज मावलिया ने आत्मदाह किया. वकीलों ने अधिवक्ता के आत्मदाह के लिए एसडीएम खंडेला और अन्य को जिम्मेदार बताते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. 

साथ हीं, सरकार से पीड़ित परिवार को आर्थिक सहयोग देने की मांग करते हुए समय रहते कार्रवाई नहीं होने पर मांगों को लेकर पूरे प्रदेशभर में विरोध-प्रदर्शन और आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी. 

Reporter-Bhawani Bhati

यह भी पढ़ेंः जोधपुर के BSc नर्सिंग कॉलेज में एवजी परीक्षा देते हुए पकड़ा गया छात्र, लगा भागने

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news