कांग्रेस विधायक ने खुलकर बिजली चोरी करने की बात कही, दिव्या मदेरणा का वीडियो वायरल
Advertisement

कांग्रेस विधायक ने खुलकर बिजली चोरी करने की बात कही, दिव्या मदेरणा का वीडियो वायरल

जोधपुर न्यूज: ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा का विद्युत चोरी से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में विधायक बोल रही हैं कि बिजली चोरी कर लो. विधायक के वीडियो पर पूर्व संसदीय सचिव व ओसियां से भाजपा के पूर्व विधायक भैराराम सियोल प्रतिक्रिया दी है.

कांग्रेस विधायक ने खुलकर बिजली चोरी करने की बात कही, दिव्या मदेरणा का वीडियो वायरल

जोधपुर: सोशल मीडिया पर जोधपुर के ओसियां से कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस पर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है. विधायक आमजनता के सामने खुलकर इस वीडियो में बिजली चोरी करने की बात कह रही हैं. जैसे ही वीडियो सामने आया इलाके में राजनीति भी तेज हो गई. 

पूर्व विधायक भैराराम सियाल ने उठाए सवाल

इस वायरल वीडियो में बिजली चोरी के बारे में दिए गए बयान पर ओसियां से भाजपा के पूर्व विधायक भैराराम सियोल ने सियासी तंज कसते हुए सवालिया निशान खड़े किए हैं उनकी कार्यशैली को लेकर भी कई सवाल उठाए हैं. शुक्रवार को सर्किट हाउस जोधपुर में मीडिया से मुखातिब होते हुए सोशल मीडिया के जरिए वक्तव्य जारी कर पूर्व विधायक सियोल ने ओसियां की वर्तमान विधायक पर स्थानीय किसानों के मुद्दे को नजरअंदाज करने का आरोप भी लगाया है.

उन्होंने कहा कि 4 साल से अधिक समय बीत जाने के बाद क्षेत्र व किसानों के लिए कुछ नहीं कर पाने पर किसानों को खुश करने के लिए इस प्रकार की गैर जिम्मेदाराना बयान दे रहे हैं. इस वक्त बारिश के दौरान बिजली की कम खपत है फिर भी किसानों को पर्याप्त बिजली नहीं मिल रही है. किसानों के 2000 फ्री यूनिट की गफलत में डालकर विभाग की विभिन्न बाध्यताओं के चलते अधिकतम किसान इस योजना से वंचित रह रहे हैं.

उन्होंने कहा कि फिर फ्री बिजली का झुनझुना किस बात का बजा रहे हैं. किसानों की संपूर्ण कर्ज माफी के साथ फ्री बिजली के नाम से छलावा व सरासर धोखा कर केवल वाहवाही मात्र की थोथी घोषणा कर किसानों व आमजन को गुमराह किया है. ओसियां से कांग्रेस विधायक द्वारा सस्ती लोकप्रियता बटोरने के चक्कर में मजाकिया अंदाज में सार्वजनिक सभा में किसानों को चोरी करने के लिए दिया गया बयान अशोभनीय है. चुनाव नजदीक आते देख आमजन को रिझाने के लिए ये लोग कई प्रकार के ऐसे हथकंडे अपनाएंगे, क्षेत्र की समस्याओं से ध्यान भटकाने के लिए जानबूझकर ऐसा बयान दे रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः बीकानेर से वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा का पहला जत्था रवाना, 400 नागरिकों को मिला पहला मौका

ये भी पढ़ेंः राजस्थान- CM गहलोत ने सरकारी नौकरी पाने का सपना किया और भी आसान, आवेदन शुल्क में दी ये बड़ी राहत

Trending news