लूणी क्षेत्र में मुख्यमंत्री बाल गोपाल व निःशुल्क पोशक योजना का हुआ शुभांरभ, विक्रम विश्नोई द्वारा बच्चों को पिलाया गया पॉवर मिल्क
Advertisement

लूणी क्षेत्र में मुख्यमंत्री बाल गोपाल व निःशुल्क पोशक योजना का हुआ शुभांरभ, विक्रम विश्नोई द्वारा बच्चों को पिलाया गया पॉवर मिल्क

लूणी क्षेत्र में मुख्यमंत्री बाल गोपाल योजना तथा निः शुल्क पोशाक योजना का शुभारम्भ हुआ.सरकारी विद्यालयों में कक्षा 1 से 8 तक के विद्यार्थियों को पॉवर मिल्क पिलाने की योजना के तहत लूणी कस्बे की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में मुख्य अतिथि उप जिला प्रमुख विक्रम विश्नोई द्वारा बच्चों को पॉवर मिल्क पिलाया गया तथा पोशाक का वितरण भी किया.

लूणी क्षेत्र में मुख्यमंत्री बाल गोपाल योजना.

Jodhpur News: आज से लूणी, मोगड़ा,सतलाना सहित समूचे लूणी क्षेत्र में मुख्यमंत्री बाल गोपाल योजना तथा निः शुल्क पोशाक योजना का शुभारम्भ हुआ. जानकारी के अनुसार सरकारी विद्यालयों में कक्षा 1 से 8 तक के विद्यार्थियों को पावर मिल्क पिलाने की मुख्यमंत्री बाल गोपाल योजना के तहत लूणी कस्बे की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में मुख्य अतिथि उप जिला प्रमुख विक्रम विश्नोई द्वारा बच्चों को पॉवर मिल्क पिलाया गया तथा पोशाक का वितरण भी किया.

विश्नोई ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कोरोना काल मे विद्यालय, किसानो, बच्चों और गरीबों के लिए जो कार्य किया वो मुझे नहीं लगता कि प्रदेश में आज तक जो मुख्यमंत्री बना उनके द्वारा किया गया होगा. मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य और शिक्षा पर सबसे ज्यादा जोर दिया है. कार्यक्रम में लूणी सरपंच हपिया देवी भी उपस्थित रही.

ये भी पढ़ें- अशोक गहलोत ने की मुख्यमंत्री बाल गोपाल योजना एवं निशुल्क यूनिफॉर्म वितरण योजना की शुरुआत

वहीं कुड़ी के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्षा संगीता बेनीवाल के तथा पाल के राजकीय विद्यालय में विधायक महेंद्रसिंह विश्नोई के मुख्य आतिथ्य में बालको को दूध पिलाकर पोशाक का वितरण किया गया. वहीं सतलाना राजकीय राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय मोडी में सरपंच तारा सीरवी द्वारा बच्चों को दूध और पोशाक वितरण किया गया.

Trending news