जोधपुर- अर्जुन गर्ग भाजपा की सूची में शामिल, कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर जश्न मनाया
Advertisement

जोधपुर- अर्जुन गर्ग भाजपा की सूची में शामिल, कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर जश्न मनाया

Jodhpur latest news: जोधपुर जिले के बिलाड़ा विधानसभा क्षेत्र से पहले भाजपा की सूची में भाजपा प्रत्याशी अर्जुन गर्ग को घोषित करने पर भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर छा गई. तो वहीं कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर एक दूसरे को मुंह मीठा करा कर बधाई दी. 

 

जोधपुर- अर्जुन गर्ग भाजपा की सूची में  शामिल, कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर जश्न मनाया

Jodhpur news: राजस्थान के जोधपुर जिले के बिलाड़ा विधानसभा क्षेत्र से पहले भाजपा की सूची में भाजपा प्रत्याशी अर्जुन गर्ग को घोषित करने पर भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर छा गई. कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर एक दूसरे को मुंह मीठा करा कर बधाई दी और लोगों व कार्यकर्ताओं ने अर्जुन गर्ग का माला वह साफा पहनकर जोरदार स्वागत किया.  

अर्जुन लाल गर्ग का भाजपा प्रत्याशी का नाम आने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित पार्टी के पदाधिकारीयों का आभार जताया और कहा की मेरे जैसे कार्यकर्ता पर भरोसा जताकर पार्टी ने टिकट दिया उस पर मैं खरा उतारूंगा और जनता की सेवा में कभी भी कमी नहीं आने दूंगा हमेशा पार्टी की नीतियों पर चलकर जनता के दुख दर्द में हमेशा साथ खड़ा रहूंगा.

यह भी पढ़े- स्पेनिश कपल को ऐसा भाया राजस्थान, घाघरा-चोली पहन हिंदू रीती-रिवाज से सजाई शादी

भाजपा में शामिल होने पर लोगों से हुए रूबरू 
भाजपा प्रत्याशी की घोषणा होने पर अर्जुन गर्ग ने कस्बे के लोगों से रूबरू हुए. कुमावत समाज के बाबूलाल कुमावत के नेतृत्व में अर्जुन गर्ग का माला व साफा पहनाकर  जोरदार स्वागत किया और आई माता मंदिर जाकर पूजा अर्चना कर मंगल कामना की और सूचना मिलने पर मंदिर परिसर में कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लग गया बाद में काफिले के साथ अपने निवास पर गए कार्यकर्ताओं से सहित पार्टी के पदाधिकारी ने घर को बधाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़े-कौन है देवजी पटेल? जिन्हें सांचौर से दानाराम चौधरी-जीवाराम चौधरी की जगह दिया टिकट, जानें सबकुछ

Trending news