जोधपुर में फायरिंग के आरोपियों को पकड़कर पुलिस ने पहले मुंडन करवाया,फिर निकाला जुलूस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1488849

जोधपुर में फायरिंग के आरोपियों को पकड़कर पुलिस ने पहले मुंडन करवाया,फिर निकाला जुलूस

Jodhpur News: जोधपुर के माता का धाम थाना क्षेत्र में 2 दिन पहले बजरी माफियाओं के बीच हुए गैंगवार और फायरिंग के दो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने मौका तस्दीक करवाई. पुलिस ने आरोपियों का मुंडन कर भारी जाब्ते के साथ उनकी बारात बीच सड़क पर निकाली.

जोधपुर में फायरिंग के आरोपियों को पकड़कर पुलिस ने पहले मुंडन करवाया,फिर निकाला जुलूस

Jodhpur: जोधपुर के माता का धाम थाना क्षेत्र में 2 दिन पहले बजरी माफियाओं के बीच हुए गैंगवार और फायरिंग के दो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने मौका तस्दीक करवाई. पुलिस ने आरोपियों का मुंडन कर भारी जाब्ते के साथ उनकी बारात बीच सड़क पर निकाली. हालांकि पुलिस का दावा है कि उन्होंने जिस अवस्था में उन्हें गिरफ्तार किया था उसी अवस्था में लेकर आए हैं. 

आरोपियों के खिलाफ लोगों मे यहां अक्रोश है. ऐसे में भारी जाब्ते के साथ केवल मौका मुआयना करने के लिए लाया है. जोधपुर के माता का थान थाना क्षेत्र का जहां पुलिस दो बदमाशों को सर का मुंडन करके मौका मुआयना करने के नाम पर इनकी बारात निकाल रही है. और लोग पुलिस प्रशासन जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं. दरअसल 2 दिन पहले इन बदमाशों ने इस क्षेत्र में जमकर उत्पात मचाया था और फायरिंग की थी इसके बाद क्षेत्रों में आक्रोश फैल गया था. 

यह भी पढ़ें - हिमाचल से भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने आए डेलिगेशन की बस के साथ हादसा, दो की मौत

लोगों ने घटना के बाद सड़क पर टायर रखकर प्रदर्शन किया था. इस दौरान पुलिस ने लोगो से वायदा किया था कि वे बदमाशो जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेंगे. आज पुलिस ने न केवल वादा निभाया बल्कि  बदमाशो को वह सबक सिखाया कि दूसरे बदमाश भी इससे सीख लेने के लिए मजबूर हो जाएंगे.

Reporter- Bhawani Bhati

यह भी पढ़ें - Jaipur: राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन चुनाव को लेकर मतदाताओं के बाड़ेबंदी की चर्चाएं तेज

Trending news