Jhunjhunu:न्यायिक कर्मचारियों का धरना चौथे दिन भी जारी, ठप पड़ा है न्यायिक काम-काज
topStories1rajasthan1469333

Jhunjhunu:न्यायिक कर्मचारियों का धरना चौथे दिन भी जारी, ठप पड़ा है न्यायिक काम-काज

न्यायिक कर्मचारी सुभाष मेहरा की हुई संदिग्ध हालातों में मौत के मामले में न्यायिक कर्मचारियों का आंदोलन आज लगातार चौथे दिन भी जारी रहा. चौथे दिन भी झुंझुनूं जिला मुख्यालय पर धरना दिया गया. 

Jhunjhunu:न्यायिक कर्मचारियों का धरना चौथे दिन भी जारी, ठप पड़ा है न्यायिक काम-काज

Jhunjhunu News: जयपुर में एक न्यायिक अधिकारी के आवास पर न्यायिक कर्मचारी सुभाष मेहरा की हुई संदिग्ध हालातों में मौत के मामले में न्यायिक कर्मचारियों का आंदोलन आज लगातार चौथे दिन भी जारी रहा. चौथे दिन भी झुंझुनूं जिला मुख्यालय पर धरना दिया गया. आज के धरने की अध्यक्षता महिला कर्मचारी वेदकौर ने की.

इस मौके पर जिलाध्यक्ष सुभाषचंद्र मूंड ने कहा कि वे किसी व्यक्ति विशेष के लिए आंदोलन नहीं कर रहे है. बल्कि एक कर्मचारी को न्याय दिलाने के लिए आंदोलन कर रहे है. जिसमें वकीलों और मंत्रालयिक कर्मचारियों का उनको सहयोग मिल रहा है. उन्होंने आमजन से भी इस आंदोलन में सहयोग करने की अपील की है.

 उन्होंने बताया कि रविवार को प्रांतीय अध्यक्ष के आह्वान पर जयपुर में बैठक बुलाई गई है. जिसमें सभी जिलों के अध्यक्षों व प्रतिनिधियों को बुलाया गया है. इस बैठक में आगामी आंदोलन की रूपरेखा तय की जाएगी. उन्होंने कहा कि वे तब तक आंदोलन करेंगे जब तक उन्हें न्याय मिल जाता.

ये भी पढ़ें- Rajasthan ACB ने इस साल नवंबर माह तक का जारी किया रिपोर्ट कार्ड, प्रस्तुत किया एक्शन का पूरा लेखा-जोखा, बनाया नया रिकॉर्ड

इस मौके पर बड़ी संख्या में न्यायिक कर्मचारियों ने नारेबाजी की. प्रदेश स्तर पर चल रहे आंदोलन का असर ना केवल झुंझुनूं जिला मुख्यालय, बल्कि खेतड़ी, चिड़ावा, पिलानी, बुहाना, सूरजगढ़, उदयपुरवाटी, नवलगढ़ आदि स्थानों पर भी देखने को मिल रहा है। चार दिनों से न्यायिक कार्य पूरी तरह से ठप है.

Trending news