खेतड़ी: मुकेश हत्याकांड के मुख्य आरोपी पर ईनाम घोषित, पपला गुर्जर गैंग से जुड़ा है मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1425370

खेतड़ी: मुकेश हत्याकांड के मुख्य आरोपी पर ईनाम घोषित, पपला गुर्जर गैंग से जुड़ा है मामला

खेतड़ी थाना अधिकारी विनोद सांखला ने बताया कि 15 जून 2020 को मृतक के भाई सुबे सिंह पुत्र उदाराम निवासी पद्माका की ढाणी कल्याणपुरा ने अपने भाई की हत्या का मामला दर्ज करवाया था. सीआई सांखला बताया कि खेतड़ी उपखंड के करमाड़ी ग्राम के भूकरी की ढाणी में एक विवादित लीज पर लीज के कब्जे को लेकर दो पक्षों में आपस में पत्थरबाजी गोली चलाने की घटना हुई थी.

मुकेश हत्याकांड

Khetri: दो साल पहले झुंझुनूं के खेतड़ी थाना इलाके के करमाड़ी के पास भूकरी की ढाणी में दिल्ली वाली खदान के नाम से मशहूर खदान पर दो गुटों में लीज संचालन और कब्जे को लेकर हुए आपसी झगड़े में गोलीकांड में मुकेश गुर्जर हत्याकांड के एक आरोपी नरेश अग्रवाल पर झुंझुनूं पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने 5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है. 

खेतड़ी थाना अधिकारी विनोद सांखला ने बताया कि 15 जून 2020 को मृतक के भाई सुबे सिंह पुत्र उदाराम निवासी पद्माका की ढाणी कल्याणपुरा ने अपने भाई की हत्या का मामला दर्ज करवाया था. सीआई सांखला बताया कि खेतड़ी उपखंड के करमाड़ी ग्राम के भूकरी की ढाणी में एक विवादित लीज पर लीज के कब्जे को लेकर दो पक्षों में आपस में पत्थरबाजी गोली चलाने की घटना हुई थी, जिसमें मौके पर मुकेश गुर्जर की सर में गोली लगने से हत्या हो गई थी, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 दर्जन से भी अधिक आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया था, लेकिन हत्याकांड का मुख्य आरोपी नरेश अग्रवाल पुत्र मनोहर लाल निवासी सरस्वती विहार प्रीतमपुरा मधुबनी चौक नई दिल्ली काफी समय से फरार चल रहा था, जिस पर पुलिस अधीक्षक झुंझुनू मृदुल कच्छावा ने पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया है. 

साथ ही थाना अधिकारी विनोद सांखला ने बताया कि उच्च अधिकारियों के निर्देशन पर अलग-अलग टीमें बनाकर आरोपी को पकड़ने के लिए हरियाणा दिल्ली सहित कई जगह पर दबिश दी जा रही है. गौरतलब है कि करमाड़ी की दिल्ली वाली खदान के नाम से मशहूर लीज पर हुए हत्याकांड में मुख्य रूप से पपला गुर्जर गैंग के लोगों की विशेष भूमिका रही थी, जिसमें पुलिस ने पपला गुर्जर के भाई मिंटू उर्फ पिंटू उर्फ लाला और उसके साथी चार हत्या के मामलों का आरोपी वीरेंद्र उर्फ जुथ्थर, पपला गुर्जर को बहरोड़ थाने से भगाने वाले अशोक गुर्जर निवासी गुर्जर वास, दिनेश उर्फ कालू, धर्मवीर, बलवान उर्फ बल्लू, सुनील पुत्र जगनी राम, विजेंद्र उर्फ बिंज निवासी खरौली, मुकेश लंगड़ा, राजेश गुर्जर खैरोली और 2 दर्जन से अधिक अन्य साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

Reporter: Sandeep Kedia

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news