Khetri News, Jhunjhunu : करमाड़ी लीज विवाद में हत्या का आरोपी गिरफ्तार, झगड़े के बाद चला दी थी गोली
Advertisement

Khetri News, Jhunjhunu : करमाड़ी लीज विवाद में हत्या का आरोपी गिरफ्तार, झगड़े के बाद चला दी थी गोली

राजस्थान के झुंझुनूं के खेतड़ी थाना इलाके के करमाड़ी में साल 2020 में लीज चलाने को लेकर हुए विवाद में फायरिंग के दौरान हुई हत्या के मामले में खेतड़ी पुलिस ने वारदात में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Khetri News, Jhunjhunu : करमाड़ी लीज विवाद में हत्या का आरोपी गिरफ्तार, झगड़े के बाद चला दी थी गोली

Khetri News, Jhunjhunu : राजस्थान के झुंझुनूं के खेतड़ी थाना इलाके के करमाड़ी में साल 2020 में लीज चलाने को लेकर हुए विवाद में फायरिंग के दौरान हुई हत्या के मामले में खेतड़ी पुलिस ने वारदात में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

 वारदात में शामिल आरोपी नरेश उर्फ़ सुंडा पिछले काफी समय से फरार था, जिसे पुलिस नारनौल जेल से प्रोडेक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लेकर आई है. थानाधिकारी विनोद सांखला ने बताया कि 15 जून 2020 को खनन क्षेत्र करमाड़ी में लीज पर कब्जा करने की बात को लेकर खैरोली और अलवर के बदमाशों जो पपला गुर्जर गैंग के सदस्य थे, उन्होंने फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया था.

झगड़े के बाद हुई फायरिंग में मुकेश गुर्जर की गोली लगने से मौत हो गई थी. इस मामले में मृतक के भाई सुबे सिंह की ओर से हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करवाया था. लीज चलाने को लेकर हुए विवाद में पपला गुर्जर गैंग का हाथ आने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए विशेष अभियान चलाया, जिसमें पुलिस की टीमें लगातार अपराधियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी.

 फायरिंग के मामले में शामिल खैरोली निवासी नरेश उर्फ सुंडा काफी समय से फरार चल रहा था. पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी नरेश कुमार को नारनौल जेल में बंद है, जिस पर खेतड़ी पुलिस नारनौल पहुंची और फायरिंग की वारदात में शामिल नरेश कुमार को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है.

 थानाधिकारी विनोद सांखला ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी नरेश कुमार से गहनता से पूछताछ की जा रही है और वारदात में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में भी पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं. इससे पूर्व पुलिस इस मामले में पपला गुर्जर के भाई सहित 26 आरोपियों को पहले गिरफ्तार कर चुकी है.

Trending news