मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने पायलट की तुलना राम से की, बोले- जनता पायलट को मुख्यमंत्री बनने का इंतजार कर रही
Advertisement

मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने पायलट की तुलना राम से की, बोले- जनता पायलट को मुख्यमंत्री बनने का इंतजार कर रही

 गुड़ा गांव में सचिन पायलट के किसान सम्मेलन में मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने मुख्यमंत्री अशोक​ गहलोत पर निशाना साधा है.

मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने पायलट की तुलना राम से की, बोले- जनता पायलट को मुख्यमंत्री बनने का इंतजार कर रही

झुंझुनूं : गुड़ा गांव में सचिन पायलट के किसान सम्मेलन में मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने मुख्यमंत्री अशोक​ गहलोत पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पूरा देश देख रहा है कि 200 में से 21 नंबर लाने वाला तो सफल हैं.  वहीं, 21 से 100 संख्या पहुंचाने वाला निकम्मा और नकारा हो गया. मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने सचिन पायलट की तुलना राम और पांडवों से की.

उन्होंने कहा कि राम का जब राजतिलक होना था. तब उन्हें बनवास मिला. 14 साल के बनवास के कारण आज भी हिंदुस्तान के दिल में राम बसे हैं. द्रोपदी का चीरहरण हुआ तो पूरा हिंदुस्तान बोला कि पांडवों के साथ अन्याय हुआ है, लेकिन जिसके साथ भी अन्याय होता है. ये जनता उसे अपने दिलों में बसा लेती है और अपना पूरा समर्थन देती है. यही सचिन पायलट के साथ हो रहा है. जिसने 200 में से 21 नंबर लाकर कांग्रेस को सत्ता से बाहर करवाया. उसे कांग्रेस ने सफल माना. और जिसने कांग्रेस को 21 नंबर से 100 नंबर तक पहुंचाया. उसे निकम्मा और नकारा बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: 'शक्ति प्रदर्शन': गहलोत पर शायराना अंदाज में पायलट का तंज, कुछ लोगों को गुमा है कि हमारी उड़ान कम है..मुझे यकीन है कि आसमान कम है

पायलट का शक्ति प्रदर्शन

उन्होंने कहा कि आज पूरे राजस्थान की जनता के दिल में बस एक ही सवाल है कि पायलट साहब मुख्यमंत्री कब बनेंगे. बता दें कि राजेंद्र गुढ़ा ने किसान सम्मेलन के जरिए सचिन पायलट के समर्थन में शक्ति प्रदर्शन किया. हालांकि, पायलट ने कहा कि किसान सम्मेलन का मकसद किसानों को एकजुट करना है. किसान सम्मेलन में हजारों की तादाद में लोग शामिल हुए. भीड़ ने सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे भी लगाई.  

मंत्री ओला ने भी सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने के लिए लोगों से मांगा समर्थन

दरअसल, आज शेखावटी की धरती पर राजेंद्र गुढ़ा के नेतृत्व मे किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया था, इसमें गहलोत सरकार के कई मंत्री शामिल हुए. गहलोत सरकार में परिवहन मंत्री बिजेंद्र ओला ने भी सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनने के लिए सभा में लोगों से समर्थन करने की अपील की. ओला ने कहा कि सचिन पायलट की आगुवाई में 2018 में कांग्रेस सत्ता में आई, लेकिन पायलट को कमान नहीं मिली, ऐसे में अब समय आ गया है कि प्रदेश की कमान पायलट के हाथ में हों.

Trending news