Khetri: शिक्षक के तबादले को लेकर छात्रों का हंगामा, कक्षाओं का बहिष्कार कर बैठे धरने पर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1332126

Khetri: शिक्षक के तबादले को लेकर छात्रों का हंगामा, कक्षाओं का बहिष्कार कर बैठे धरने पर

झुंझुनूं के खेतड़ी उपखंड के तातीजा के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में अध्यापक के तबादले से खफा होकर विद्यार्थियों ने हंगामा शुरू कर दिया. विद्यार्थियों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए स्कूल के ग्राउंड में धरना दिया. 

 

छात्रों का हंगामा

Khetri: राजस्थान के झुंझुनूं के खेतड़ी उपखंड के तातीजा के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में अध्यापक के तबादले से खफा होकर विद्यार्थियों ने हंगामा शुरू कर दिया. विद्यार्थियों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए स्कूल के ग्राउंड में धरना दिया. 

जानकारी के अनुसार स्कूल में राजनीति विज्ञान के पद पर कार्यरत अध्यापक अमर सिंह का तबादला हो गया है. तबादले की सूचना मिलने पर विद्यार्थियों आक्रोश हो गए. आक्रोशित विद्यार्थियों ने पहले तो स्कूल परिसर में जमकर हंगामा किया और तबादला निरस्त कर वापस स्कूल में अध्यापक को लगाने की मांग पर अड़े रहे और हाथों में बैनर लेकर धरने पर बैठ गए. 

यह भी पढ़ें - PM Kisan Yojna: पीएम किसान सम्मान निधि पर केंद्र सरकार की राज्यों से अहम बैठक, लिया ये फैसला

विद्यार्थी नितेश और आशा ने बताया कि अध्यापक अमर सिंह स्कूल में अपना पूरे समय देकर पढ़ाते थे, जिनकी बदौलत स्कूल में विद्यार्थियों की संख्या भी बढ़ी है. हम अध्यापक अमर सिंह का तबादला निरस्त करने की मांग कर रहे हैं, जब तक हमारी मांगे नहीं मानी जाएगी, तब तक हम कक्षा में नहीं जाएंगे. जानकारी के अनुसार राजनीति विज्ञान के अध्यापक का तबादला होने की वजह से सैकड़ों विद्यार्थियों की पढ़ाई प्रभावित हुई है. धरना प्रदर्शन करने वालों में नितेश, आशा, राहुल, सचिन, अजय, अंकित, सरिता, पूजा, खुशबू, प्रियंका, सरोज सहित सैकड़ों विद्यार्थी मौजूद है.

Reporter: Sandeep Kedia

झुंझुनूं की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

बाथरूम से ही विद्या बालन ने शेयर कर दिया बाथटब का ऐसा वीडियो, लोग बोले- ऊ ला ला

जोधपुर की बेटी सुहासिनी ने रचा इतिहास, केंद्रीय मंत्री पिता का सीना हुआ चौड़ा

किसान नेता रामपाल जाट का शेखावत पर निशाना, कहा- ERCP पर विवाद करें खत्म और PM मोदी का वादा करें पूरा

Trending news