खेतड़ी: नाबालिगों के पास मिले भारी संख्या में हथियार, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2099090

खेतड़ी: नाबालिगों के पास मिले भारी संख्या में हथियार, जांच में जुटी पुलिस

Khetri, Jhunjhunu News: नीमकाथाना डीएसटी के पास मुखबिर के जरिए इत्तला आई थी कि दो युवक भारी मात्रा में हथियार लेकर मेहाड़ा थाना इलाके में घूम रहे हैं. 

खेतड़ी: नाबालिगों के पास मिले भारी संख्या में हथियार, जांच में जुटी पुलिस

Khetri, Jhunjhunu News: झुंझुनूं के खेतड़ी की मेहाड़ा पुलिस ने नीमकाथाना डीएसटी के साथ मिलकर एक बड़ी कार्रवाई करते हुए दो नाबालिगों से हथियारों का जखीरा बरामद किया है. चर्चा है कि दोनों नाबालिग किसी बड़ी गैंग से जुड़े हुए हैं, जो बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए पहले ही दबोच लिया.

जानकारी के मुताबिक, नीमकाथाना डीएसटी के पास मुखबिर के जरिए इत्तला आई थी कि दो युवक भारी मात्रा में हथियार लेकर मेहाड़ा थाना इलाके में घूम रहे हैं, जो किसी बड़ी वारदात को करने की फिराक में है. 

इस इत्तला पर मेहाड़ा पुलिस और डीएसटी नीमकाथाना, दोनों सक्रिय हुई. नांगलिया में भैरूजी मंदिर के पास पुलिस को दो नाबालिग संदिग्ध दिखाई दिए, जिनसे पूछताछ और तलाशी ली गई तो एक के बैग में चार लोडेड पिस्टल व पांच मैगजीन अलग से मिली. वहीं, दूसरे के पास भी एक लोडेड पिस्टल मिली.

पुलिस ने दोनों से कुल पांच पिस्टल और 10 मैगजीन को जब्त कर​ते हुए दोनों को निरूद्ध कर लिया है. निरूद्ध किए गए नाबालिगों में एक झुंझुनूं जिले का तो दूसरा नीमकाथाना जिले का है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस इस तथ्य की भी कड़ी जोड़ने की कोशिश कर रही है कि आखिर दोनों नाबालिग कौनसी गैंग से जुड़े थे और किस वारदात को अंजाम देने की फिराक में था क्योंकि भारी मात्रा में हथियार मिलना, किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जैसा संकेत दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Budget 2024: भजनलाल सरकार के बजट से बरसेगी राहत ! पेट्रोल डीजल के दाम कम होने की उम्मीद

यह भी पढ़ेंः UCC Bill : राजस्थान में समान नागरिकता संहिता लागू करने की तैयारी में प्रदेश सरकार..! इन मंत्रियों ने दिए साफ संकेत

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Budget 2024 : राजस्थान के उद्यमियों और व्यापारियों को भजनलाल सरकार से बड़ी उम्मीदें, बजट में ये है मांग...

Trending news