खेतड़ी: कार और बाइक की आपस में जोरदार टक्कर, 2 लोग घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1528287

खेतड़ी: कार और बाइक की आपस में जोरदार टक्कर, 2 लोग घायल

Khetri News: झुंझुनूं खेतड़ी में जोरदार सड़क हादसा, दो लोग घायल, दोनों घायलों को सिंघाना के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया..

सड़क हादसा

Khetri News: झुंझुनूं खेतड़ी कॉपर प्रोजेक्ट के डायरेक्टर बंगले के पास एक सड़क हादसा हो गया, जिसमें बाइक सवार रिश्ते में लगने वाले मामा भांजी गंभीर रूप से घायल हो गई. बाइक सामने से आ रही कार से जा टकराई और बाइक और लड़की कार की छत पर जा गिरी. 

साथ ही दोनों घायलों को सिंघाना के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर घायलों का पांव फ्रेक्चर व हालत गंभीर होने की वजह से जिला अस्पताल झुंझुनूं के लिए रैफर कर दिया. खेतड़ीनगर पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर सड़क से क्षतिग्रस्त वाहन को हटा कर यातायात को सुचारू करवाया. 

बता दें कि पुलिस के अनुसार डायरेक्टर बंगले के पास कार चालक कॉपर से सिंघाना की तरफ जा रहा था. उसी दौरान खेतड़ी की ओर जा रही बाइक आपस में टकरा गई. बाइक पर सवार 27 वर्षीय मिंटू निवासी रोजड़ा और 21 वर्षीया मनीषा निवासी बाडलवास घायल हो गए. दोनों घायलों को सिंघाना के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉ. धर्मेंद्र सैनी ने प्राथमिक उपचार किया. 

साथ ही घायल मनीषा का पांव फ्रेक्चर होने की वजह से व मिंटू के सिर, हाथ में चोट लगने की वजह से जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया. सड़क हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक के पीछे बैठी लड़की कार की छत पर जा गिरी. हादसे में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गई और कार का शीशा भी टूट गया. घायल मनीषा खेतड़ी की सरकारी कॉलेज की प्रथम वर्ष की छात्रा है, जो निजामपुर मोड़ पर छात्रवृत्ति का फॉर्म भरवाने के लिए मामा के साथ जा रही थी बीच रास्ते में सड़क हादसा हो गया.

Reporter: Sandeep Kedia

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news