खेतड़ी: नाबालिग को मामा ने दिया जहर, पिता को फोन पर बोला-जल्दी आओ बच्ची बीमार है
Advertisement

खेतड़ी: नाबालिग को मामा ने दिया जहर, पिता को फोन पर बोला-जल्दी आओ बच्ची बीमार है

Khetri News: चिकित्सकों ने जब उसकी जांच की तो वह मृत मिली. इसके बाद परिजन युवती को छोड़कर बिना कुछ बताए चले गए. इस पर पुलिस ने परिजनों की तलाश शुरू की तो परिजनों की पहचान नंगली सलेदी सिंह और चारावास के बीच स्थित डेरे में रहने वाले परिवार के रूप में हुई. 

खेतड़ी: नाबालिग को मामा ने दिया जहर, पिता को फोन पर बोला-जल्दी आओ बच्ची बीमार है

Khetri News, झुंझुनूं: झुंझुनूं के खेतड़ी नगर थाना इलाके के नंगली सलेदी सिंह और चारावास के बीच डेरे में रहने वाली एक नाबालिगा की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई. परिजनों ने नाबालिगा के रिश्ते में लगने वाले मामा पर ही हत्या का आरोप लगाया है.  

खेतड़ी डीएसपी हजारीलाल खटाना ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक 16 साल की किशोरी को परिजन बीडीके अस्पताल लेकर पहुंचे थे. चिकित्सकों ने जब उसकी जांच की तो वह मृत मिली. इसके बाद परिजन युवती को छोड़कर बिना कुछ बताए चले गए. 

इस पर पुलिस ने परिजनों की तलाश शुरू की तो परिजनों की पहचान नंगली सलेदी सिंह और चारावास के बीच स्थित डेरे में रहने वाले परिवार के रूप में हुई. मृतका के पिता ने बताया कि रात को पूरा परिवार और उनकी बेटी नंगली सलेदी सिंह में पाबूजी धाम के जागरण में गया हुआ था.  

उनकी बेटी भी उनके साथ थी, लेकिन अचानक बेटी कहीं चली गई, जिसका उन्हें पता नहीं चला. रिश्ते में नाबालिगा के मामा ने फोन कर बताया कि उसकी बेटी मंदिर से कुछ दूरी पर है. उसकी तबियत खराब हो गई है, जिस पर परिजन पहुंचे तो नाबालिगा बेसुध थी. जिसे उसके परिजन और आरोपी मामा साथ लेकर बीडीके अस्पताल झुंझुनूं पहुंचे,  जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिवार के लोग रात को घर चले गए. 

सुबह पुलिस परिजनों को ढूंढकर अस्पताल लाई, जिसके बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया. डीएसपी खटाना ने बताया कि मौके पर विषाक्त के स्प्रे की बोतल भी मिली है. प्रथम दृष्टया जहरीला पदार्थ खाने से मौत होना सामने आया है. वहीं, परिजनों ने रिश्ते में नाबालिगा के मामा के खिलाफ ही हत्या करने की रिपोर्ट दी है. फिलहाल आरोपी मामा फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने बीडीके अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. 

Reporter- Sandeep Kedia 

Trending news