Jhunjhunu News: सेवारत चिकित्सक संघ ने पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा पर की कार्रवाई की मांग, कलेक्टर को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2319318

Jhunjhunu News: सेवारत चिकित्सक संघ ने पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा पर की कार्रवाई की मांग, कलेक्टर को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा

Jhunjhunu News: झुंझुनूं में अखिल राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ जिला झुंझुनूं इकाई ने पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा पर सरकारी चिकित्सकों के लिए अमर्यादित, अभद्र और अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल को सीएम के नाम ज्ञापन देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

 

Jhunjhunu News

Jhunjhunu Big News: राजस्थान के झुंझुनूं में अखिल राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ जिला झुंझुनूं इकाई ने पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा पर सरकारी चिकित्सकों के लिए अमर्यादित, अभद्र और अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल को सीएम के नाम ज्ञापन देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है. ज्ञापन में बताया गया है कि पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने 28 जून को बीडीके अस्पताल में धरना लगाकर बैठे चिकित्साकों एवं स्वास्थ्य विभाग को आत्म सम्मान को गहरी ठेस पहुंचाई है. 

जिला स्तर के सबसे उच्च पद मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी और अन्य चिकित्सकों के लिए अमर्यादित, अशोभनीय और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए चिकित्सकों के आत्म सम्मान को गहरी ठेस पहुंचाई है. जिससे पूरा चिकित्सकीय समुदाय की भावनाएं आहत हुई है. ज्ञापन में बताया गया है कि चिकित्सक निरंतर आमजन की सेवारत के लिए तत्पर रहते हैं. फिर भी चिकित्सकों के प्रति अभद्र भाषा का प्रयोग पूर्व मंत्री द्वारा किया जाना चिकित्सकों के मनोबल को कमजोर करता है. 

यह भी पढ़ें- Sikar News: दांता में दुकान के बाहर खड़े युवक पर जानलेवा हमला

जिससे न केवल जिले के बल्कि पूरे प्रदेशभर के चिकित्सकों एवं चिकित्सकीय सेवा से जुड़े लोगों के लोगों में आक्रोश व्याप्त है. चिकित्सकों के लिए अभद्र शब्दावली काम में लेने वाले पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के खिलाफ शीघ्र ही कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है. चिकित्सकों ने बताया कि तीन दिन काली पट्टी बांधकर विरोध करेंगे. तीन दिन तक कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में चिकित्सकीय कार्य का बहिष्कार किया जाएगा.

Trending news