Sri Ganganagar News: निजी पोल्ट्री फार्म में वकील ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सदमे में परिजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2323050

Sri Ganganagar News: निजी पोल्ट्री फार्म में वकील ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सदमे में परिजन

Anupgarh News: राजस्थान के अनूपगढ़ जिले में स्थित बालाजी मार्केट में बने निजी पोल्ट्री फार्म में 45 वर्षीय एडवोकेट हीरालाल जाखड़ ने आत्महत्या कर ली है. फिलहाल, आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. 

 

Anupgarh News Zee Rajasthan

Rajasthan News: अनूपगढ़ जिले की घड़साना मंडी की अमर कॉलोनी में रहने वाले 45 वर्षीय एडवोकेट हीरालाल जाखड़ ने आज बालाजी मार्केट में बने अपने निजी पोल्ट्री फार्म में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पोल्ट्री फार्म पर काम करने वाला लड़का आदित्य जब पोल्ट्री फार्म पहुंचा तो उसने एडवोकेट हीरालाल जाखड़ को फांसी के फंदे पर लटके हुए देखा, तो इसकी सूचना आसपास के लोगों को दी. सूचना मिलने पर काफी लोग मौके पहुंचे और इसकी सूचना घड़साना पुलिस थाने में दी गई. सूचना मिलने पर एएसआई भोलूराम मौके पहुंचे. 

निजी पोल्ट्री फार्म में लगाई फांसी 
जानकारी के अनुसार, एडवोकेट हीरालाल जाखड़ (45) पुत्र रेखाराम मूलतः गांव ढाबा के निवासी है और काफी समय से घड़साना की अमर कॉलोनी में रहकर वकालत कर रहे थे. आज सुबह लगभग 8- 8:15 बजे एडवोकेट हीरालाल जाखड़ अपने घर से बालाजी मार्केट में बने निजी पोल्ट्री फार्म में आए और उन्होंने पोल्ट्री फार्म के सभी दरवाजे खिड़कियां बंद कर लिए. सुबह लगभग 9 बजे पोल्ट्री फार्म में काम करने वाला आदित्य (23) पुत्र जोगिंदर सिंह पोल्ट्री फार्म आया, तो उसे देखा कि एडवोकेट हीरालाल जाखड़ पोल्ट्री फार्म की छत पर लगे लोहे के गाडर से रस्सी का फंदा लगाकर फांसी पर लटके हुए हैं. 

आत्महत्या के कारणों का अब तक नहीं हुआ खुलासा
एएसआई भोलू राम ने बताया कि मृतक हीरालाल अपनी पत्नी के साथ अमर कॉलोनी में रह रहा था. हालांकि, मृतक की पत्नी को इसकी जानकारी दे दी गई है, मगर पड़ोसियों के द्वारा मृतक की पत्नी को मौके पर नहीं आने दिया जा रहा. उन्होंने बताया कि हीरालाल के परिवार के अन्य सदस्य गांव ढाबा में रहते हैं. उन्हें भी इसकी सूचना दे दी गई है. आगामी कार्रवाई परिजनों के आने के बाद की जाएगी. उन्होंने बताया कि अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. बता दें कि एडवोकेट हीरालाल जाखड़ घडसाना में रहकर वकालत करते थे. हीरालाल के एक बेटा और एक बेटी है. बड़ी बेटी का विवाह कर दिया गया है जबकि बेटा आठवीं कक्षा में पढ़ रहा है. 

Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.

ये भी पढ़ें- महात्मा गांधी विद्यालय को हिंदी माध्यम में करने की मांग, ग्रामीणों का प्रदर्शन

Trending news