Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2322354
photoDetails1rajasthan

Anupgarh: घड़साना-रावला मार्ग पर हादसा, पति-पत्नी की हुई दर्दनाक मौत, लोग बनाते रहे Video

Anupgarh, Sri ganganagar News: अनूपगढ़ जिले में घडसाना-रावला मार्ग पर गुरुवार को दोपहर करीब 3 बजे सड़क हादसे में एक पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि रावला के गांव 4 केएलएम निवासी साहब राम अपने ससुराल अनूपगढ़ के गांव 6ए से कार में अपनी पत्नी पूनम को लेकर आ रहा था. 

 

सभी बनाते रहे वीडियो

1/4
सभी बनाते रहे वीडियो

जब दोनों गांव 5 पीएसडी के पास पहुंचे तो उस दौरान सड़क पर खड़े ट्रक से उनकी कार ट्रक के पीछे टकरा गई. दोनों वाहनों में टक्कर होते ही मौके पर काफी लोगों की भीड़ जुट गई. मौके पर जुटी भीड़ लगभग 30 मिनट तक कार में फंसे हुए दंपत्ति की वीडियो बनाते रहे मगर किसी ने भी दंपति को कार में से निकलने का प्रयास नहीं किया. 

रावला पुलिस भी मौके पर पहुंची

2/4
रावला पुलिस भी मौके पर पहुंची

सूचना मिलने पर रावला पुलिस भी मौके पर पहुंची. लगभग 20 मिनट की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने कुछ लोगों की मदद से पति-पत्नी को कार से बाहर निकाला और निजी वाहन से रावला के सरकारी अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर रावला पुलिस थाने के एसएचओ बलवंत राम टीम के साथ मौके पहुंचे. एसएचओ ने बताया कि दोनों के शवों को रावला के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और सूचना मिलने पर मृतक के परिजन भी रावला के सरकारी अस्पताल पहुंच गए हैं.

 

बच सकती थी पूनम की जान

3/4
बच सकती थी पूनम की जान

मौके पर पहुंचे कमलेश नायक ने बताया कि जिस समय यह हादसा हुआ, इस दौरान मौके पर काफी लोगों की भीड़ जुट गई. सूचना मिलने पर रावला पुलिस की मौके पर पहुंच चुकी थी. उन्होंने बताया कि हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी और पति-पत्नी कार के अंदर फंसे हुए थे. उन्होंने बताया कि किसी भी व्यक्ति ने इन्हें कार से निकालने का प्रयास नहीं किया. वहां मौके पर पहुंचे लोग लगभग 30 मिनट तक फोन से वीडियो बनाते रहे मगर पति-पत्नी को कार में से निकालने का प्रयास किसी ने भी नहीं किया. उन्होंने बताया कि कार में फंसे दम्पति को निकालने के लिए पुलिस की सहायता से वह खुद प्रयास करने लगे और उन्हें देखकर कुछ लोग भी उनकी सहायता करने लगे. कमलेश नायक ने बताया कि जब साहब राम और उसकी पत्नी पूनम को कार से बाहर निकाला गया तो उस समय पूनम की सांसे चल रही थी. उन्होंने बताया कि अगर लोग फोन से वीडियो न बनाकर कार में फंसे हुए दम्पति को समय रहते निकाल लेते तो संभवत पूनम की जान बचाई जा सकती थी.

पत्नी से मिलने ससुराल गया था साहब राम

4/4
पत्नी से मिलने ससुराल गया था साहब राम

मृतक साहब राम के बड़े भाई किशन लाल (37) पुत्र पुत्र आसाराम निवासी 4 केएलएम ने बताया कि उसका छोटे भाई साहब राम खेती का काम करता था और साहब राम का विवाह करीब 3 साल पहले अनूपगढ़ के गांव 6 ए की निवासी पूनम के साथ हुआ था. उन्होंने बताया कि साहब राम 3 दिन पहले अपनी पत्नी पूनम के साथ अपने ससुराल में मिलने के लिए अनूपगढ़ गया था. साहब राम अपनी पत्नी पूनम के साथ कार में जब वापिस अपने गांव आ रहा था तो उसे समय यह दर्दनाक हादसा हो गया. एसएचओ बलवंत राम ने बताया कि मृतक साहब राम के परिजन और पूनम के पीहर पक्ष के लोग भी रावला के सरकारी अस्पताल पहुंच चुके हैं. पुलिस के द्वारा पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है.