Jhunjhunu News: पिकअप और ट्रैक्टर की जबरदस्त भिंडत, आठ लोग गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2232901

Jhunjhunu News: पिकअप और ट्रैक्टर की जबरदस्त भिंडत, आठ लोग गंभीर घायल

Khetri, Jhunjhunu News: राजस्थान के खेतड़ी इलाके में एक पिकअप और ट्रैक्टर की भिड़ंत हो गई. हादसे में पिकअप में सवार करीब आठ लोग घायल हो गए. इसमें 6 की हालत गंभीर होने पर उन्हें नीमकाथाना व झुंझुनूं जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

 

Jhunjhunu News

Khetri, Jhunjhunu News: खेतड़ी इलाके के बड़ाऊ गांव के पास खरकड़ा-चंवरा रोड पर एक पिकअप और ट्रैक्टर की भिड़ंत हो गई. हादसे में पिकअप में सवार करीब आठ लोग घायल हो गए. इसमें 6 की हालत गंभीर होने पर उन्हें नीमकाथाना व झुंझुनूं जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

वहीं, महुवा निवासी 42 वर्षीय सीआरपीएफ जवान रघुवीरसिंह गुर्जर पुत्र श्रीराम की झुंझुनूं में उपचार के दौरान मौत हो गई. रघुवीर के परिवार के ही 40 वर्षीय रामनिवास पुत्र शंकरलाल की जयपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई. गंभीर घायलों में बाकी 6 को रेफर कर दिया गया. रामनिवास का शव नीमकाथाना जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

जानकारी के अनुसार, पंडाली की ढाणी तन महुवा नीमकाथाना निवासी सीआरपीएफ जवान रघुवीर सिंह पुत्र श्रीराम अपनी ससुराल भिंटेरा में दादी सास की मौत पर बैठने गए थे. साथ में परिवार के 20-25 लोग भी थे, जब वह शोक सभा से वापस अपने गांव जा रहे थे तो बड़ाऊ पंचायत के रामनगर गोशाला से करीब आधा किलोमीटर दूरी पर पिकअप गणेश कंस्ट्रक्शन कंपनी के ट्रैक्टर ग्रेडर से टकरा गई. हादसा होने पर आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे. 

सरपंच जितेंद्रसिंह चांवरिया के सहयोग से घायलों को बड़ाऊ के सामुदायिक अस्पताल पहुंचाया गया. प्रत्यक्षदर्शी विनोद कुमार ने बताया कि बीलवा की तरफ से तेज गति से पिकअप आ रही थी. पिकअप में सवार लोग चिल्ला रहे थे कि गाड़ी धीरे चला लेकिन चालक नहीं माना. कुछ ही दूरी पर पिकअप को लहराते हुए देख ट्रेक्टर ग्रेडर चालक यूपी निवासी महेश कुमार ने ट्रैक्टर को सड़क के एक तरफ ले लिया लेकिन सवारियों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से टकरा गई. 

विनोद ने बताया कि पिकअप की छत पर चार लोग बैठे थे, टक्कर लगने से वे नीचे गिर गए और पिकअप करीब सौ मीटर दूर जाकर रुकी. हादसे के दौरान ट्रैक्टर व पिकअप क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे की सूचना पर खेतड़ी नगर पुलिस व बड़ाऊ सरपंच जितेंद्रसिंह चांवरिया मौके पर पहुंचे. सरपंच जितेंद्रसिंह ने बताया कि हादसे में 30 वर्षीय पप्पू, 38 वर्षीय सतवीर, 50 वर्षीय मोहनलाल, 35 वर्षीय ओमप्रकाश, 40 वर्षीय तुलसी देवी, रामनिवास की हालत गंभीर होने पर उन्हें नीमकाथाना तथा रघुवीर सिंह गुर्जर व ट्रैक्टर चालक महेश कुमार को झुंझुनूं रेफर कर दिया गया. अन्य घायलों को हल्की चोट होने पर उनका प्राथमिक उपचार कर छुट्‌टी दे दी गई. 

थानाधिकारी विजय कुमार चंदेल ने बताया कि घायल सीआरपीएफ जवान रघुवीर सिंह की बीडीके अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. रामनिवास को नीमकाथाना से जयपुर ले जाते रास्ते में मौत हो गई. सीआरपीएफ कांस्टेबल रघुवीरसिंह गुर्जर के दो बच्चे हैं.  रघुवीर पहले यूपी में तैनात थे. उनका ट्रांसफर इसी महीने जयपुर हुआ था. वे अपने बच्चों के साथ जयपुर जाने वाले थे.  

यह भी पढ़ेंः Weather Update: राजस्थान के 5 जिलों में आज होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

यह भी पढ़ेंः लोकसभा इलेक्शन रिजल्ट आते ही BJP में जाट नेता, तो पायलट को राजस्थान में कांग्रेस की कमान!

Trending news