खेतड़ी में वाहन चालक से रुपए लूटने का मामला, चार आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

खेतड़ी में वाहन चालक से रुपए लूटने का मामला, चार आरोपी गिरफ्तार

Khetri News: करीब एक सप्ताह पूर्व झुंझुनूं के खेतड़ीनगर थाना इलाके के जसरापुर-तातीजा मार्ग पर वाहन चालक से लूट..

चार आरोपी गिरफ्तार

Khetri News: करीब एक सप्ताह पूर्व झुंझुनूं के खेतड़ीनगर थाना इलाके के जसरापुर-तातीजा मार्ग पर वाहन चालक से लूट की वारदात को अंजाम देने के चारों आरोपियों को पुलिस ने बार्पदा गिरफ्तार कर लिया. 

खेतड़ीनगर थानाधिकारी हरिकृष्ण तंवर ने बताया कि तीन जनवरी को खालेटा रेवाड़ी हरियाण निवासी संजीव कुमार पुत्र सोमदत्त जांगिड़ ने रिपेार्ट दी कि 30 दिसंबर को बालाजी से दिल्ली के लिए गाड़ी भरकर जा रहा था. जसरापुर से तातीजा मार्ग पर पीछे से चार युवक दो मोटर साईकिल पर सवार होकर आए और गाड़ी के आगे लगा कर रोक लिया. जबरदस्ती गाड़ी में चढ़कर पास में रखे हुए 10—11 हजार रूपए लूटकर ले गए. 

साथ ही एसपी मृदुल कच्छावा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एएसपी डॉ. तेजपाल और डीएसपी हजारीलाल खटाणा के निर्देशन थानाधिकारी हरिकृष्ण तंवर के नेतृत्व में टीम का गठन किया. थानाधिकारी हरिकृष्ण तंवर ने बताया कि आरोपियों की तलाश के लिए क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे और संदिग्ध स्थानों पर दबिश दी गई. एचसी राजेश कुमार, कांस्टेबल चंद्रपाल और नेमीचंद को मुखबिर के जरीय सूचना मिली की वाहन चालक के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले चारों आरोपी माकड़ो से देवता रास्ते पर बैठे हुए है. 

बता दें कि सूचना पर दबिश देकर देवता निवासी 21 वर्षीय सुरेश उर्फ सांपला पुत्र प्रसादाराम गुर्जर, 20 वर्षीय सचिन उर्फ पोलार्ड पुत्र शीशराम गुर्जर, 19 वर्षीय कमल उर्फ चीनू पुत्र बंशीधर मेघवाल और 20 वर्षीय अशोक उर्फ जोनी पुत्र शीशराम गुर्जर को बार्पदा गिरफ्तार किया. थानाधिकारी हरिकृष्ण तंवर ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. अन्य वारदात भी खुलने की संभावना है.

Reporter: Sandeep Kedia

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news