झुंझुनूं डबल मर्डर केस में दो आरोपी गिरफ्तार, चाकू से वृद्ध दंपत्ति की थी निर्मम हत्या
Advertisement

झुंझुनूं डबल मर्डर केस में दो आरोपी गिरफ्तार, चाकू से वृद्ध दंपत्ति की थी निर्मम हत्या

Jhunjhunu News:  राजस्थान की झुंझुनूं पुलिस ने वृद्ध दंपत्ति की निर्मम हत्या का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. ये पूरा मामला धनूरी थाना इलाके के आनंदपुरा तन कांट गांव है. 

Jhunjhunu News

Jhunjhunu News: राजस्थान की झुंझुनूं पुलिस ने धनूरी थाना इलाके के आनंदपुरा तन कांट गांव में मंगलवार दोपहर को हुई वृद्ध दंपत्ति की निर्मम हत्या का खुलासा कर दिया है. एसपी राजर्षि राज वर्मा ने प्रेस वार्ता कर ना केवल इस मामले का खुलासा किया बल्कि हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने की जानकारी भी साझा की. 

पुलिस ने घटना के तीन घंटे बाद ही आरोपियों को दबोचा और फिर उन्हें पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया है. एसपी राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि आनंदपुरा गांव में लहुलूहान हालत में दो शव पड़े हुए हैं, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों की शिनाख्त 80 वर्षीय रावतराम और 74 वर्षीय घोटीदेवी के रूप में हुई. परिजनों को सूचना दी गई. 

वहीं, आस पड़ोस के लोगों और अन्य जांच की गई तो सामने आया कि रावताराम के पड़ोस में रहने वाले महावीर खीचड़ के बेटे प्रमेंद्र और प्रवीण ने ही चाकू से हमला कर दोनों की जान ली है. घटना के बाद से दोनों फरार थे. पुलिस ने दोनों को महज तीन घंटे में दबोच लिया और पूछताछ की तो उन्होंने हत्या किया जाना कबूल किया. इस पर पुलिस ने दोनों को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया.

एसपी ने बताया कि फिलहाल प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उनका रावताराम से रास्ते को लेकर विवाद था. मंगलवार को रावताराम जयपुर से अपने घर आया हुआ था. उस समय दोनों आरोपी शराब के नशे में थे. पहले तो उनकी रावताराम से कहासुनी हुई. इसके बाद आवेश में आकर दोनों ने रावताराम और उसकी पत्नी घोटीदेवी का मर्डर कर दिया. वहीं अन्य जांच की जा रही है.

बता दें कि इस मामले में मृतक रावताराम और घोटीदेवी के बेटे ओमप्रकाश ने महावीर खीचड़, उसकी पत्नी सावित्री देवी, प्रमेंद्र, प्रवीण, प्रमेंद्र की पत्नी संतोष व प्रवीण की पत्नी सुनिता के खिलाफ षड़यंत्र रच हत्या करने मामला दर्ज करवाया है. वहीं, पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर हुई बारिश, कभी गर्मी तो कभी सर्दी हो रहा अहसास

यह भी पढ़ेंः Khatu Shyam Ji: एकादशी पर खाटू धाम में उमड़ा भक्तों का सैलाब, जयकारों से गूंजी श्याम नगरी

Trending news