पानी की समस्या के समाधान पर सख्त दिखे कलेक्टर, ग्रामीणों को जल्द मिल सकती है राहत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1525965

पानी की समस्या के समाधान पर सख्त दिखे कलेक्टर, ग्रामीणों को जल्द मिल सकती है राहत

Pilani News: चिड़ावा में हर महीने के दूसरे गुरुवार को होने वाली उपखंड स्तरीय जनसुनवाई में पहुंचे कलेक्टर जलदाय विभाग के अधिकारियों से नाराज दिखें,  फिर..

पानी की समस्या

Pilani News: झुंझुनूं के चिड़ावा से बड़ी खबर मिल रही है. हर महीने के दूसरे गुरुवार को होने वाली उपखंड स्तरीय जनसुनवाई में पहुंचे जिला कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी जलदाय विभाग के अधिकारियों से खासे नाराज दिखे. जनसुनवाई के दौरान पेयजल सप्लाई ना होने और जहां पर पेयजल सप्लाई हो रही है.

वहां पर गंदा पानी आने जैसी शिकायतें मिली, यही नहीं अधिकारियों की शिकायता मिली कि वे ना तो कार्यालय में मिलते और ना ही फोन पर उपलब्ध होते हैं, जिस पर कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी काफी नाराज हुए और उन्होंने अधिकारियों से कहा कि गंदे पानी की सप्लाई की समस्या दो दिन में निपट जानी चाहिए वरना कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि अधिकारियों को आमजन की समस्याओं को सुनना चाहिए. कार्यालय में उपलब्ध ना होना और मोबाइल पर भी संतुष्टिपूर्ण जवाब ना देना सही नहीं है. 

साथ ही उन्होंने चिड़ावा एसडीएम संदीप चौधरी को इस शिकायत की मॉनेटरिंग करने और सभी को पाबंद करने के निर्देश दिए. इस दौरान जिला कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी ने चिड़ावा कस्बे में शहरी नरेगा के मजदूरों की संख्या को लेकर भी नाराजगी प्रकट की. उन्होंने ईओ जुबेर खान को निर्देश दिए हैं कि नरेगा में मजदूरों की संख्या बढ़ाई जाए. 

बता दें कि नगरपालिका क्षेत्र में स्थापित सरकारी कार्यालयों, स्कूलों और अस्पतालों में मजदूरों की आवश्यकता के मुताबिक रोजगार दिए जाए. उन्होंने कहा कि केवल कस्बे की साफ-सफाई ही नहीं, बल्कि अन्य विभागों की साफ-सफाई और मजदूरों के लायक कार्यों में भी शहरी नरेगा के तहत मजदूरों को लगाकर रोजगार दिया जा सकता है. इससे पहले खुद कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी ने आमजन की समस्याओं को सुना और अधिकारियों को समाधान के निर्देश दिए.

Reporter: Sandeep Kedia

 

Reporter: Deepak Vyas

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

Trending news