बिजली कर्मचारियों ने अजमेर डिस्कॉम एमडी को सौंपा ज्ञापन, जानें क्यों
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1205477

बिजली कर्मचारियों ने अजमेर डिस्कॉम एमडी को सौंपा ज्ञापन, जानें क्यों

एक दिन के दौरे पर झुंझुनूं आए अजमेर डिस्कॉम के एमडी एनएस निर्वाण ने बिजली कर्मचारियों से मुलाकात की. भारतीय मज़दूर संघ से संबंध विद्युत कर्मचारी संघ के डिस्कॉम महामंत्री नरेंद्र सिंह राठौड़, जिलाध्यक्ष देवकरण सैनी और महामंत्री सुरेश शर्मा के नेतृत्व में एमडी एनएस निर्वाण को ज्ञापन दिया. 

अजमेर डिस्कॉम के एमडी ने बिजली कर्मचारियों से मुलाकात की

Jhunjhunu: एक दिन के दौरे पर झुंझुनूं आए अजमेर डिस्कॉम के एमडी एनएस निर्वाण ने बिजली कर्मचारियों से मुलाकात की. भारतीय मज़दूर संघ से संबंध विद्युत कर्मचारी संघ के डिस्कॉम महामंत्री नरेंद्र सिंह राठौड़, जिलाध्यक्ष देवकरण सैनी और महामंत्री सुरेश शर्मा के नेतृत्व में एमडी एनएस निर्वाण को ज्ञापन दिया. 

जिसमें बिजली कर्मचारियों को भी पुरानी पेंशन स्कीम देने, झुंझुनूं में स्वीकृत पदों से ज्यादा तकनीकी कर्मचारियों के होने के बावजूद एफआरटी का दिया गया. ठेका रद्द करने, सभी संसाधन मौजूद होने के बाद भी बिल प्रिंटिंग का ठेका निरस्त करने जैसी मांग की. ज्ञापन में यह भी बताया कि कई सहायक राजस्व अधिकारियों को तकनीकी कार्य में लापरवाही के चलते नोटिस दिया गया है. 

यह भी पढ़ें 200 करोड़ की ठगी का मामला, अपेक्षा ग्रुप चिटफंड कंपनी घोटाले में SHO और ASI सस्पेंड

जो गलत है. इन्हें भी निरस्त किया जाए. महामंत्री सुरेश शर्मा ने बताया कि पिछले दिनों किए गए आंदोलन के बाद डिस्कॉम ने बिल प्रिंटिंग का ठेका निरस्त कर दिया था. लेकिन अब एक बार फिर से यह ठेका देने की तैयारी की जा रही है. जो निगम को एक तरह से घाटा देने के लिए होगा. यदि एमडी मांगों पर ध्यान नहीं देते है तो जुलाई महीने में बिजली कर्मचा​री आंदोलन करेंगें. 

Report: Sandeep Kedia

Trending news