झुंझुनूं: भाजपा का जन आक्रोश आन्दोलन, कांग्रेस सरकार पर बोला हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1200299

झुंझुनूं: भाजपा का जन आक्रोश आन्दोलन, कांग्रेस सरकार पर बोला हमला

भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था, बिजली, पानी के संकट और महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार तथा प्रतियोगी परीक्षाओं में हो रही धांधली सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर जन आक्रोश आंदोलन के तहत सभा का आयोजन किया गया. 

सूरजगढ़ विधायक सुभाष पूनियां ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कुशासन को लेकर जनता में आक्रोश.

झुंझुनूं:  शहर के रोड नंबर 2 स्थित एक मैरिज गार्डन में भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था, बिजली, पानी के संकट और महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार तथा प्रतियोगी परीक्षाओं में हो रही धांधली सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर जन आक्रोश आंदोलन के तहत सभा का आयोजन किया गया. सभा को संबोधित करते हुए झुंझुनूं सांसद नरेंद्र कुमार, पूर्व सांसद संतोष अहलावत, विधायक सुभाष पूनियां तथा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है.

सरकार ने सत्ता में आने से पूर्व जनता में जो वायदे किए थे, उन वायदों से वादाखिलाफी की है. प्रदेश में बिजली, पानी की कमी तथा कानून व्यवस्था पूरी तरीके से चौपट हो गई है. प्रदेश में आपराधिक ग्राफ में बढ़ोतरी हुई है. सूरजगढ़ विधायक सुभाष पूनियां ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कुशासन को लेकर जनता में आक्रोश है. प्रदेश में कानून व्यवस्था का मखौल उड़ाया जा रहा है. शहर में लगातार अपराधों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है.

ये भी पढ़ें- झुंझुनूं में अवैध खनन परिवहन पर कार्रवाई, बजरी से भरी ट्राली को किया जब्त

 महिलाओं पर अत्याचार के मामले में प्रदेश अव्वल हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा राहुल गांधी और पंडित जवाहरलाल नेहरू की छवि खराब करने को लेकर दिए गए बयान पर हमला बोलते हुए कहा कि हम राष्ट्रवादी लोग हैं. हमें अशोक गहलोत के सर्टिफिकेट की जरूरी नहीं है. जन आक्रोश आन्दोलन में जिलेभर से भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

Trending news