झालावाड़ पहुंचे खानपुर विधायक सुरेश गुर्जर का कार्यकर्ताओं ने किया सम्मान, जनता से किया ये वादा
Advertisement

झालावाड़ पहुंचे खानपुर विधायक सुरेश गुर्जर का कार्यकर्ताओं ने किया सम्मान, जनता से किया ये वादा

राजस्थान न्यूज: झालावाड़ नगर परिषद के पूर्व सभापति मनीष शुक्ला द्वारा कार्यकर्ताओं सहित खानपुर विधायक सुरेश गुर्जर को 51 किलो का पुष्प हार पहना कर उनका जोरदार स्वागत किया गया.

झालावाड़ पहुंचे खानपुर विधायक सुरेश गुर्जर का कार्यकर्ताओं ने किया सम्मान, जनता से किया ये वादा

झालावाड़ न्यूज: झालावाड़ जिले की चार विधानसभा सीटों में से खानपुर विधानसभा सीट पर 20 वर्ष बाद कांग्रेस ने जीत हासिल की है और सुरेश गुर्जर खानपुर विधानसभा सीट के विधायक बने हैं. 16वीं विधानसभा के प्रथम सत्र में विधायक की शपथ लेने के बाद सुरेश गुर्जर के प्रथम बार झालावाड़ आगमन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी गुर्जर का जोरदार स्वागत किया. इस दौरान झालावाड़ नगर परिषद के पूर्व सभापति मनीष शुक्ला द्वारा खानपुर विधायक सुरेश गुर्जर के सम्मान में एक समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें जिले भर के कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए. 

झालावाड़ नगर परिषद के पूर्व सभापति मनीष शुक्ला द्वारा कार्यकर्ताओं सहित खानपुर विधायक सुरेश गुर्जर को 51 किलो का पुष्प हार पहना कर उनका जोरदार स्वागत किया गया और साफा बंधन किया गया. 
पूर्व सभापति मनीष शुक्ला ने विधायक सुरेश गुर्जर स खानपुर विधानसभा क्षेत्र सहित पूरे झालावाड़ जिले की जन समस्याओं पर ध्यान देने की गुजारिश की. 

समारोह को संबोधित करते हुए खानपुर के नवनिर्वाचित विधायक सुरेश गुर्जर ने भी कहा कि खानपुर विधानसभा सीट के प्रत्येक कार्यकर्ताओं की मेहनत है, जिसके बूते ही वे जीत कर विधानसभा पहुंचे हैं. वे वादा करते हैं, कि न केवल खानपुर विधानसभा बल्कि पूरे झालावाड़ जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के मान और सम्मान को कायम रखवाने में हर संभव मदद करेंगे. साथ ही  अधिकारियों को भी मजबूर करेंगे की विपक्ष में बैठे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भी पूरी तवज्जो दी जाए. खानपुर विधानसभा क्षेत्र सहित पूरे जिले के जनहित के मामलों को लगातार विधानसभा में उठाकर क्षेत्र के विकास के लिए लगातार प्रयास करते रहेंगे.  हारे हुए प्रत्याशियों से भी विधायक सुरेश गुर्जर ने कहा कि वह निराश न होकर आगामी 5 वर्ष क्षेत्र के लोगों के साथ लगातार खड़े रहकर उनकी समस्याओं का समाधान करने का प्रयास करें. 

ये भी पढ़ें-

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों का कराया गया एसएमएस अस्पताल में मेडिकल

राजस्थान: गैंगस्टर आनंदपाल के भाई सहित चाचा को कोर्ट ने सुनाई दो-दो साल की सजा

Trending news