VHP और बजरंग दल ने झालावाड़ की लड़कियों और महिलाओं को दिखाई द केरल स्टोरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1702599

VHP और बजरंग दल ने झालावाड़ की लड़कियों और महिलाओं को दिखाई द केरल स्टोरी

झालावाड़ में विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने महिलाओ व लडकियों के लिए "द केरला स्टोरी" फिल्म का पूरा शौ बुक कर सैकड़ों महिलाओं और लड़कियों को निशुल्क फिल्म दिखाई.

VHP और बजरंग दल ने झालावाड़ की लड़कियों और महिलाओं को दिखाई द केरल स्टोरी

Jhalawad News : झालावाड़ में विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने महिलाओ व लडकियों के लिए "द केरला स्टोरी" फिल्म का पूरा शौ बुक कर सैकड़ों महिलाओं और लड़कियों को निशुल्क फिल्म दिखाई. धर्मांतरण और लव जेहाद के मुद्दों को लेकर जागरूक करने के लिए हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने हिंदू महिलाओ व लडकियों को  "द केरला स्टोरी" फिल्म निशुल्क दिखाई. फिल्म के प्रदर्शन के दौरान सैकड़ों महिलाएं और लड़कियां फिल्म देखने के लिए झालावाड़ के प्रेम मंदिर सिनेमा हॉल पहुंची, जहां खचाखच भरे सिनेमा हॉल में महिलाओं और लड़कियों ने इस फिल्म का पूरा शो देखा, तो वहीं फिल्म का शो खत्म होने के बाद महिलाओं ने धर्मांतरण व सनातन धर्म को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

मामले में हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने बताया कि आज भी देश के कई राज्यों में धर्मांतरण एक गंभीर मुद्दा बनकर सामने उभर रहा है, जिसमें सनातन धर्म की महिलाओं और लड़कियों का ब्रेनवाश कर उनका धर्मांतरण करवाया जाता है और बाद में उन्हें दूसरे देशों में भी भेजकर आतंकी संगठनों में शामिल करवाया जाता है. इस तरह की घटनाओं को लेकर ही "द केरला स्टोरी" फिल्म बनी है,जिसमे इस तरह के विषय को गंभीरता के साथ दिखाया गया है, इस फिल्म के प्रदर्शन के माध्यम से हिंदू धर्म की लड़कियों को धर्मांतरण और लव जिहाद से बचाने का प्रयास किया जा रहा है .  

उधर "द केरला स्टोरी" फिल्म देखने के लिए झालावाड़ झालरापाटन सहित ग्रामीण अंचल से भी सैकड़ों महिलाएं और लड़कियां झालावाड़ के प्रेम मंदिर सिनेमा हॉल पहुंची. फिल्म देखने के बाद महिलाओं और लड़कियों ने बताया कि इस फिल्म को देखने के बाद धर्मांतरण और आतंकी गतिविधियों के बारे में काफी जानकारी मिली है. महिला और लड़कियों ने भी देश के नारी समाज से अपील की है, कि देश में चलाए जा रहे धर्मांतरण और आतंकी गतिविधियों से बचकर अपने राष्ट्र और समाज के लिए काम करना चाहिए.

यह भी पढ़ें-

आम खाने के बाद गलती से भी न खाएं ये चीजें, आपको अस्पताल पहुंचा देंगी!

सचिन पायलट के करीबी सुभाष महरिया बीजेपी में शामिल, क्या ये बदलाव की शुरुआत है ?

Trending news