Jhalrapatan: बारिश के पानी से क्षतिग्रस्त हुई पुलिया, राहगीरों के लिए बनी मुसीबत का सबब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1333674

Jhalrapatan: बारिश के पानी से क्षतिग्रस्त हुई पुलिया, राहगीरों के लिए बनी मुसीबत का सबब

झालावाड़ जिले के पिड़ावा में सुसनेर रोड़ पर बालदा गांव के पास पीलिया खाल पर बनी पुलिया बारिश के पानी से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है, जो वाहन चालकों के लिए मुसीबत का सबब साबित हो रही है.

बारिश के पानी से क्षतिग्रस्त हुई पुलिया

Jhalrapatan: राजस्थान के झालावाड़ जिले के पिड़ावा में सुसनेर रोड़ पर बालदा गांव के पास पीलिया खाल पर बनी पुलिया बारिश के पानी से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है, जो वाहन चालकों के लिए मुसीबत का सबब साबित हो रही है. बीते दिनों हुई भारी बारिश के कारण बालदा गांव के पास पीलिया खाल पर बनी पुलिया पानी के तेज बहाव के कारण बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. 

पुलिया पर तीन जगह बड़े-बड़े गड्ढे बन गए है, जिससे पुलिया पूरी तरह से कट रही है, जिस पर से गुजरना वाहन चालकों के लिए परेशानी का सबब बन गया है. पुलिया से गुजरते हुए वाहन चालकों का कहना है कि इस पुलिया से गुजरते समय काफी डर लग लगता. पुलिया पार करते समय हादसे का डर बना रहता है. कुछ दिनों पूर्व एक ट्रैक्टर इस पुलिया पर पलट गया था, जिसमें सवार 5 लोग घायल हो गए थे. 

यह भी पढ़ें - Watch Viral Video : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, सीएम ने दिया ऐसा रिएक्शन

पुलिया पर 3 जगह पर बड़े-बड़े गड्ढे बने हुए हैं, जिससे पुलिया से भारी वाहनों का गुजरना नामुमकिन हो गया है. गौरतलब है कि यह रोड़ पिड़ावा शहर से सीमावर्ती मध्यप्रदेश के सुसनेर की ओर जाता है, जिस पर दिन में सैकड़ों वाहन गुजरते हैं, लेकिन पुलिया क्षतिग्रस्त होने के कारण कई वाहन सोयत होकर सुसनेर जा रहे है, जिससे उन्हें करीब 30 किलोमीटर ज्यादा चलना पड़ रहा है.

Reporter: Mahesh Parihar

झालावाड़ की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

खबरें और भी हैं...

हनुमान बेनीवाल के बाद दिव्या मदेरणा के निशाने पर अभिषेक चौधरी, ट्वीटर पर कई को किया ब्लॉक

बॉडी पर फूल चिपकाकर उर्फी जावेद ने किया सबको शॉक, लोग बोले- लाल फूल, नीला फूल...उर्फी...

ऐसे पुरुषों को पाने के लिए किसी भी हद तक चली जाती हैं महिलाएं! क्या आपमें भी हैं ये खूबियां

Trending news