Jhalawar News: हजरत इमाम हुसैन को किया याद, मोहर्रम पर निकला जुलूस
Advertisement

Jhalawar News: हजरत इमाम हुसैन को किया याद, मोहर्रम पर निकला जुलूस

Jhalawar News: झालावाड़ जिले में भी ताजिया निकाला गया. इस बीच हजरत इमाम हुसैन को याद किया गया.जिला मुख्यालय झालावाड़ और झालरापाटन शहर में भी दर्जनों की तादाद में ताजिए निकाले गए हैं, इस पुलिस सुरक्षा व्यवस्था में मुस्तैद रही. 

 

 Jhalawar News: हजरत इमाम हुसैन को किया याद, मोहर्रम पर निकला जुलूस

 Jhalawar News: हजरत इमाम हुसैन की याद में आज झालावाड़ जिले में भी ताजिए निकाला गया. इस दौरान जिला मुख्यालय झालावाड़ और झालरापाटन शहर में भी दर्जनों की तादाद में ताजिए निकाले गए हैं, तो वहीं ताजिया निकालने के दौरान अखाड़ों ने भी हैरतअंगेज करतब दिखाये. सुरक्षा और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए भी पुलिस और प्रशासन ने सभी जगह माकूल बंदोबस्त किए और आला पुलिस अधिकारी लगातार मोहर्रम के जुलूस पर निगाह बनाए रहे. ड्रोन द्वारा भी पूरे मार्ग की निगरानी की गई.

आज मोहर्रम के मौके पर झालावाड़ शहर के विभिन्न इलाकों से दर्जनों की तादाद में ताजिए शहर के बड़ा बाजार स्थित सीमेंट रोड पर पहुंचे,जहां मातमी धुन पर लोगों ने अखाड़ा खेल कर हैरतअंगेज करतब दिखाए, तो वहीं इस दौरान कई लोगों ने ताजियों के सामने मन्नत भी मांगी और अकीदत के फूल पेश किए. इसके बाद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सभी ताजिए कतारबद्ध होकर कर्बला के लिए रवाना किए गए.

जहां देर रात सभी ताजियों को ठंडा किया जाएगा. इस मौके पर किसी भी अनहोनी को टालने के लिए नदी किनारे तैराक भी तैनात किए गए,तो आला पुलिस अधिकारियों ने मोहर्रम के हर एक ताजिए के साथ पुलिस जवानो को तैनात रखा.ताजिए निकालने के दौरान विद्युत जनित कोई हादसा ना हो इसके लिए पूरे मार्ग की विद्युत सप्लाई भी बंद रखी गई.

ये भी पढ़ें- शनिवार के इन उपायों से करियर में होगी ग्रोथ, आज ही आजमाएं

 

 

Trending news