झालावाड़: सांसद दुष्यंत सिंह की मौजूदगी में हुई भाजपा की जिला कार्यसमिति बैठक,ये रहा खास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1715035

झालावाड़: सांसद दुष्यंत सिंह की मौजूदगी में हुई भाजपा की जिला कार्यसमिति बैठक,ये रहा खास

झालावाड़ न्यूज: सांसद दुष्यंत सिंह की मौजूदगी में भाजपा की जिला कार्यसमिति बैठक हुई.केंद्र सरकार के सफलतम 9 वर्ष पूर्ण करने के मौके पर इस बैठक का आयोजन हुआ. 

झालावाड़: सांसद दुष्यंत सिंह की मौजूदगी में हुई भाजपा की जिला कार्यसमिति बैठक,ये रहा खास

Jhalawar: झालावाड़ के गोविंद भवन में शनिवार देर शाम भाजपा की जिला कार्य समिति की बैठक का आयोजन हुआ. जिसमें सांसद दुष्यंत सिंह, प्रभारी छगन माहूर, केशोरायपाटन विधायक चंद्रकांता मेघवाल, विधायक नरेंद्र नागर, गोविंद रानीपुरिया, कालूराम मेघवाल, प्रधान भावना झाला सहित बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता व पदाधिकारी गण मौजूद रहे. 

बैठक का आयोजन केंद्र सरकार के सफलतम 9 वर्ष पूर्ण करने के अवसर पर किया गया. इस दौरान सांसद दुष्यंत सिंह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि हमे अपने आपसी मतभेद भुलाकर अभी से जनता के बीच जाना होगा.  झालावाड़ के गोविंद भवन में भाजपा की जिला कार्यसमिति की बैठक सांसद दुष्यंत सिंह की मौजूदगी में आयोजित हुई.

जिसमें भाजपा के आला पदाधिकारी विधायक गण व कार्यकर्ता मौजूद रहे.गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे ही भाजपा भी अब अपनी तैयारियों में जुट गई है. जिला कार्यसमिति की बैठक में हुई चर्चाओं में तय किया गया कि सांसद दुष्यंत सिंह द्वारा जिले की प्रत्येक ग्राम पंचायत स्तर तक दौरा किया जायेगा.जिसकी शुरुआत आगामी 1 जून को नागेश्वर पार्श्वनाथ तीर्थ स्थल से होगी. 

कांग्रेस सरकार ने जिले के साथ किया भेदभाव-दुष्यंत सिंह 

मीडिया से बात करते हुए सांसद दुष्यंत सिंह ने कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार ने जिले के साथ भेदभाव किया. उन्होंने कहा कि आने वाला समय चुनौती और जिम्मेदारी से भरा हुआ है. ऐसे में कार्यकर्ताओं को मतभेद भुलाकर अभी से जनता के बीच जाना होगा. प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए डबल इंजन की सरकार बनाने की जरूरत है. सांसद दुष्यंत सिंह ने कहा कि वे झालावाड़ जिले की प्रत्येक ग्राम पंचायत स्तर तक पहुंच कर आम जनता से रूबरू होंगे और उनकी जन समस्याओं को सुन निस्तारण का प्रयास करेंगे. 

यह भी पढे़ं- 

दूल्हा-दुल्हन की एक गलती से हुआ कांड, पूरा सोशल मीडिया देख रहा सुहागरात का Video

'खुला है मेरा पिंजरा' गाने पर नाचे दूल्हा-दुल्हन, स्टेप्स देख रिश्तेदारों को आया पसीना

करौली: पर्यावरण जागरूकता और संरक्षण को लेकर रैली,एडीएम ने दिखाई हरी झंडी

Trending news