झालावाड़ की नवनियुक्त एसपी ऋचा तोमर ने किया इन इलाकों का ताबड़तोड़ निरीक्षण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1245999

झालावाड़ की नवनियुक्त एसपी ऋचा तोमर ने किया इन इलाकों का ताबड़तोड़ निरीक्षण

संवाद के दौरान एसपी ने लोगों से पुलिस से संबंधित समस्याओं को सुना और रूपरेखा बनाकर समस्याओं के निराकरण करने का आश्वासन दिया.

 झालावाड़ की नवनियुक्त एसपी ऋचा तोमर ने किया इन इलाकों का ताबड़तोड़ निरीक्षण

Jhalawar: झालावाड़ जिले की नवनियुक्त एसपी ऋचा तोमर ने पिड़ावा थाना क्षेत्र का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने सबसे पहले थाना परिसर में पुलिस मित्र,सुरक्षा सखियों, सीएलजी सदस्यों व आमजन से संवाद किया.

संवाद के दौरान एसपी ने लोगों से पुलिस से संबंधित समस्याओं को सुना और रूपरेखा बनाकर समस्याओं के निराकरण करने का आश्वासन दिया. वहीं आमजन की समस्याओं को सुनने के बाद एसपी ऋचा तोमर ने सख्त अंदाज में कहा कि गर्ल्स स्कूल या कॉलेज के आसपास आवारा लड़के मंडरायगें, तो उन्हें थाने की हवा खानी होगी. पब्लिक पैलेस पर कोई व्यक्ति शराब पीता हुआ पाया गया, तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

इसके बाद एसपी ने थाने में घूम कर थाने का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान थाना परिसर में फैली गंदगी व अनियमितताओं को देखकर एसपी ने पिड़ावा सीआई को जमकर लताड़ लगाई. वॉशरूम की दयनीय स्थिति को देखकर नए व्यवस्थित वॉशरूम बनाने के निर्देश दिए. एसपी ने सीआई की कार्यप्रणाली पर भी नाराजगी जताई.  इससे पूर्व झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर उन्हेंल नागेश्वर भी पहुंची थी. जहां नागेश्वर पारसनाथ भगवान के दर्शन किए तथा उन्हेंल, गंगधार तथा आवर कस्बे में भी सीएलजी सदस्यों की बैठक ली.

REPORTER-MAHESH PARIHAR 

ये भी पढ़ें- ख्वाजा गरीब नवाज दरगाह खादिम की गिरफ्तारी पर दरगाह दीवान ने पीएम मोदी से की ये अपील

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news