भीम MLA की हनक के विरोध में पहुंचे पूर्व पुलिसकर्मी, SP ऋचा तोमर ने नहीं दिया वक्त तो भड़क उठे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1492625

भीम MLA की हनक के विरोध में पहुंचे पूर्व पुलिसकर्मी, SP ऋचा तोमर ने नहीं दिया वक्त तो भड़क उठे

Jhalawar News : राजसमंद जिले के भीम विधायक सुदर्शन सिंह रावत द्वारा अपनी विधायकी का धोंस दिखाकर अपने कर्तव्य का निर्वहन कर रहे पुलिस अधिकारी रामेश्वर मीणा को प्रताड़ित करने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. इसी मामले को लेकर अब पुलिस महकमे के सेवानिवृत्त कर्मचारी भी पीड़ित पुलिसकर्मी रामेश्वर मीणा के समर्थन में आ खड़े हुए है. 

भीम MLA की हनक के विरोध में पहुंचे पूर्व पुलिसकर्मी, SP ऋचा तोमर ने नहीं दिया वक्त तो भड़क उठे

Jhalawar News : राजसमंद जिले के भीम विधायक सुदर्शन सिंह रावत द्वारा अपनी विधायकी का धोंस दिखाकर अपने कर्तव्य का निर्वहन कर रहे पुलिस अधिकारी रामेश्वर मीणा को प्रताड़ित करने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. इसी मामले को लेकर अब पुलिस महकमे के सेवानिवृत्त कर्मचारी भी पीड़ित पुलिसकर्मी रामेश्वर मीणा के समर्थन में आ खड़े हुए है. इसी घटना के विरोध में आज सोमवार को राजस्थान सेवानिवृत्त पुलिस कल्याण संस्था के पदाधिकारी जिला कलेक्टर भारती दीक्षित के साथ साथ झालावाड़ एस पी ऋचा तोमर को  भी ज्ञापन देने के लिए पहुंचे थे.

इस दौरान एसपी रिचा तोमर के द्वारा संस्था के पदाधिकारियों को मिलने का समय ना दिए जाने के कारण संस्था के पदाधिकारी पुलिस अधीक्षक से नाराज हो गए ओर परिसर से बाहर आ गए. सेवानिवृत्त पुलिस कर्मियों का आरोप है कि एसपी रिचा तोमर के द्वारा संस्था के पदाधिकारियों को मिलने का समय तक नहीं दिया गया, जिस कारण सेवानिवृत्त पुलिस कर्मचारी काफी आहत हुए हैं. झालावाड़ एसपी भी पुलिस महकमे से आती हैं और एक न एक दिन उनके आगे भी पूर्व आईपीएस लगना है, ऐसे में इस तरह की घटना जीवन में किसी के साथ भी हो सकती है. आज उनके द्वारा हमें मिलने का समय ना दिए जाने से हम काफी व्यथित हुए हैं और हम इसकी कड़े शब्दों में भर्त्सना करते हैं.

वहीं इस पूरे मामले में झालावाड़ एसपी रिचा तोमर ने कहा कि वह अपने ऑफिस में ही बैठी थी, लेकिन किसी संस्था के द्वारा ज्ञापन देने की सूचना मेरे पास नहीं पहुंची है. मैं ज्ञापन लेने से क्यों इनकार करूंगी. उधर बाद में एसपी रिचा तोमर द्वारा पेंशनर्स पुलिसकर्मियों को ज्ञापन देने के लिए बुलाने का मेसेज भी भेजा गया, लेकिन नाराज पेंशनर पुलिसकर्मी जिला कलेक्टर भारती दीक्षित को ही ज्ञापन देकर रवाना हो गए.

Reporter- Mahesh Parihar

यह भी पढ़ें- 

अलवर में पेड़ काटने से रोका तो दबंगों ने पीट-पीटकर हाथ-पैर तोड़ दिए

भारत जोड़ो यात्रा के लिए अतिक्रमण हटा रही महिला सरपंच और उसके पति पर फायरिंग, घायल

Trending news