सांचोर: नमो वॉलिटियर वर्कशॉप में BJP का बूथ मजबूतीकरण पर दिखा बल, जिलाध्यक्ष ने बताई लोकतंत्र में भूमिका
Advertisement

सांचोर: नमो वॉलिटियर वर्कशॉप में BJP का बूथ मजबूतीकरण पर दिखा बल, जिलाध्यक्ष ने बताई लोकतंत्र में भूमिका

Jalore news: राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर सभांग स्तरीय बूथ अध्यक्ष सम्मेलन सहित विधानसभाओं में भी बूथ मजबूतीकरण को लेकर कार्यक्रम किए जा रहे है. इन कार्यक्रमों के तहत कार्यकर्ताओं को राजस्थान सरकार की विफलताओं से रूबरू कराया गया.

सांचोर: नमो वॉलिटियर वर्कशॉप में BJP का बूथ मजबूतीकरण पर दिखा बल, जिलाध्यक्ष ने बताई लोकतंत्र में भूमिका

Jalore news: राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर सभांग स्तरीय बूथ अध्यक्ष सम्मेलन सहित विधानसभाओं में भी बूथ मजबूतीकरण को लेकर कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. सांचौर शहर में स्थित बाबा रामदेव मंदिर, माखुपुरा में भाजपा की विधानसभा की नमो वॉलिटियर कार्यशाला भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली की अध्यक्षता में आयोजित हुई.

आगामी चुनावों को लेकर जागरूक किया 
कार्यक्रम के प्रारंभ में दीप प्रवजलन और वन्देमातरम गा कर सभा आरंभ की गई जिसमें कार्यकर्ताओं को आगामी चुनावों को लेकर आवश्यक तथ्यों सहित राजस्थान सरकार की विफलताओं से जागरूक किया गया.

राजनैतिक संगठन के रूप में विकसित
कार्यशाला में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली ने बताया कि भाजपा की यात्रा 2 लोकसभा सीटों से प्रारंभ हुई थी, जो आज विश्व के सबसे बड़े लोकतांत्रिक राजनैतिक संगठन के रूप में विकसित हो रहा हैं. भाजपा की इस यात्रा में बुथ स्तर के कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण भूमिका रहती हैं, क्योंकि उनके मतदान के कारण ही आज भारत में धारा 370 जैसा कंलक साफ हो सका तथा राष्ट्र त्रीव गति से विकास कर रहा हैं.

ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य, खेमराज देसाई ने अपने वक्तव्य में बताया की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की केन्द्र सरकार आज जन-जन के कल्याण हेतु कई योजनाओं का संचालन कर रही हैं. शिक्षा, स्वास्थ्य, परिवहन, स्वच्छता, पेयजल, किसान वर्ग सहित समाज के प्रत्येक वर्ग के लिए कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से उनकी उन्नति का प्रयास किया जा रहा हैं.

कांग्रेस अपनी नैतिक जिम्मेदारियों को भूली
पूर्व जिला प्रमुख वन्नेसिंह गोहिल ने अपने संबोधन में बताया की राजस्थान में कांग्रेस अपनी नैतिक जिम्मेदारियों को भूल चुकी हैं. आज युवा, महिला, बुजूर्गो सहित हर श्रेणी के लोगों के साथ राजस्थान सरकार ने छलावा किया हैं. युवाओं को बेरोजगारी भत्ते का लालच देकर भत्ता न देना एवं पेपरलीक में अप्रत्यक्ष सहयोग देकर युवाओं के सपनों के साथ खेल खेलने का काम किया हैं. किसानों की कर्जमाफी का झुठा वादा अब सरकार को याद भी नहीं आता हैं. कार्यक्रम में कई वक्ताओं ने संबोधित किया.

ये रहे मौजूद
कार्यक्रम में इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली, राष्ट्रीय ओबीसी मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य खेमराज देसाई, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं पूर्व जिला प्रमुख वन्नेसिंह गोहिल, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ नरपतसिंह अरणाय किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष धुखाराम राजपुरोहित, जिला उपाध्यक्ष महेंद्रसिंह झाब जिला मंत्री डॉ शीला विश्नोई, किसान नेता भगवानाराम माली, जिला परिषद सदस्य महेंद्र चौधरी, किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष पहाड़सिंह राव बोरली सहित कई कार्यकर्ता, पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि एवं बुथ अध्यक्ष मौजूद रहे.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की 19 साल की नंदिनी गुप्ता के सिर पर सजा मिस फेमिना इंडिया का ताज, रतन टाटा से होती हैं इंस्पायर

Trending news