व्यापारी के साथ ट्रक चालक ने की लाखों की ठगी, मामला हुआ दर्ज
Advertisement

व्यापारी के साथ ट्रक चालक ने की लाखों की ठगी, मामला हुआ दर्ज

पोकरण, जैसलमेर : जैसलमेर जिले के फलसूण्ड पुलिस थाने में ट्रक चालक के विरुद्ध ठगी व धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है, ट्रक चालक ने बाड़मेर निवासी घेवर राम के साथ धोखाधड़ी करके अनाज को दूसरी मंडी में बेच दिया.

व्यापारी के साथ ट्रक चालक ने की लाखों की ठगी, मामला हुआ  दर्ज

पोकरण, जैसलमेर : जैसलमेर जिले के फलसूण्ड पुलिस थाने में ट्रक चालक के विरुद्ध ठगी व धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है. बाड़मेर निवासी घेवर सिंघवी पुत्र हस्तीमल सिंघवी के साथ 17 लाख 12 हजार 480 रुपये की ठगी और धोखाधड़ी करने पर ट्रक चालक के विरुद्ध पुलिस थाना फलसूण्ड में मुकदमा दर्ज किया गया है.

बाड़मेर निवासी घेवर राम ने फलसूण्ड थाना में रिपोर्ट पेश कर बताया कि मेरी महावीर ट्रेडर्स के नाम से बाड़मेर में फार्म है. मेरी फर्म द्वारा तिलहन व दलहन खरीदने का कार्य किया जाता है. मेरे द्वारा क्षेत्र में 325 बोरी अरंडी की खरीदी थी व अरंडी की कुल 325 बोरियां थी जो राजमथाई से खरीदी थी. दिनाक 18 फरवरी को सुबह नंदकिशोर का फोन आया, कहा कि गाड़ी आई हुई है गुजरात का माल है तो भरवा दो, मेने नंदकिशोर से ट्रक चालक के नम्बर लेकर के उससे बातचीत कर सौदा तय कर दिया.

वह दिन में करीब 3 बजे राजमथाई से 325 बोरियां जो नंदकिशोर ने भरवाई थी, और वही माल को पडाना गुजरात की CASTROGENE CHEMTECH कंपनी में खाली करना था. मेरी फर्म से उक्त माल की बिल्टी व कागजात नंदकिशोर के व्हाट्सएप्प कर दिया. 19 फरवरी को ट्रक चालक को फोन किया तो सांचोर होने का बताया. दूसरे दिन फोन किया तो एक दो घंटे का बोल फोन काट दिया व फोन नहीं उठाया.

पडाना कंपनी से संपर्क किया तो पता चला कि ट्रक पहुंचा नही. इस पर तलाश करने पर पता किया तो ट्रक चालक ने नेनावा अनाज मंडी गुजरात मे अरंडी की 325 बोरियां बेच दी. जिसकी कीमत 17 लाख 12 हजार 480 रुपये और चालक का नाम पता किया और जानकारी पूछी तो चालक का नाम कमीरे खां पुत्र सिये खां, मेहर निवासी रायवाणियो के बोट के पास कानासर शिव जिला बाड़मेर का रहने का ज्ञात हुआ.

ट्रक चालक ने मेरे साथ मे धोखाधड़ी करके मेरे अनाज को दूसरी मंडी में बेच दिया. इस पर फलसूण्ड पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की, वही फलसूंड थाना अधिकारी ने बताया कि प्रार्थी की ओर से मामला पेश किया गया जिस पर पुलिस थाना ने मामला दर्ज किया गया है इसकी जांच की जा रही है. 

Trending news