जैसलमेर: टीचर साहेब आते हैं लेकिन क्लास में नहीं पहुंच पाते, वजह जानकर आप भी कहेंगे हाय राम...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1272083

जैसलमेर: टीचर साहेब आते हैं लेकिन क्लास में नहीं पहुंच पाते, वजह जानकर आप भी कहेंगे हाय राम...

जैसलमेर के रामगढ़ क्षेत्र का राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बदहाली का शिकार है और इस विद्यालय में प्रधानाचार्य का पद रिक्त है, जिसके कारण शिक्षक अपने मन मुताबिक आते जाते हैं.

टीचर साहेब आते हैं लेकिन क्लास में नहीं पहुंच पाते

Jaisalmer: राजस्थान के जैसलमेर के रामगढ़ क्षेत्र का राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बदहाली का शिकार है. इस विद्यालय में प्रधानाचार्य का पद रिक्त है, जिसके कारण शिक्षक अपने मन मुताबिक आते जाते हैं और जब रायमला निवासी भूर सिंह ने विद्यालय जाकर देखा तो सच्चाई पता चली. सभी कक्षाएं खाली थी और कुछ छात्र टेबलों पर सो रहे थे, जिसका वीडियो बनाकर भूर सिंह ने वायरल कर दिया.

यह भी पढ़ें- स्वास्थ्य केंद्र में छत का प्लास्टर गिरा, कर्मचारियों में दहशत, गुणवत्ता पर उठे सवाल?

भूर सिंह ने बताया कि यहां नियुक्त शिक्षक अपनी मनमर्जी से आते है उनके न आने का समय निर्धारित है और न जाने का शिक्षक विद्यालय में अपनी हाजरी लगाने के बाद टाइम पास कर लौट जाते है. ग्रामीणों का कहना है कि शिक्षकों के इस रवैए के कारण विद्यार्थियों का भविष्य अंधकारमय हो रहा है. भूर सिंह ने बताया कि अध्यापक स्कूल आते और टाइम पास कर चले जाते हैं. वहीं बच्चों को पोषाहार भी समय पर नहीं दिया जाता है. रायमला के उच्च माध्यमिक विद्यालय में व्याप्त अव्यवस्थाओं में सुधार के प्रयास कहीं नजर नहीं आ रहे हैं.

Reporter: Shankar Dan

Trending news