Pokaran News: पुलिस की क्रिकेट सट्टेबाजों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, करोड़ों हुए बरामद
Advertisement

Pokaran News: पुलिस की क्रिकेट सट्टेबाजों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, करोड़ों हुए बरामद


Pokaran latest News:  जैसलमेर के पोकरण में पुलिस को भारत-बांग्लादेश क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने की खबर मिली. जिस पर पुलिस ने  गुरूवार रात को कस्बे में छापा मारी. जिस दौरान एक युवक को गिरफ्तार किया गया. युवक के पास से  मोबाइल, लेपटॉप सहित अन्य सामान व करोड़ों रुपए का हिसाब बरामद किया गया है.

फाइल फोटो

Pokaran News: राजस्थान के जिला जैसलमेर के पोकरण में पुलिस को भारत-बांग्लादेश क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने की खबर मिली. जिस पर पुलिस ने तुरंत एक्सन लेते हुए, गुरूवार रात को कस्बे के एक घर में छापा मारी. जिस दौरान एक युवक को गिरफ्तार किया गया. कार्रवाई के बाद सट्टेबाजों में हड़कंप मचा गया.

यह भी पढ़े: राजस्थान में चुनाव में कौन चढ़ेगा घोड़ी, कौन होगा दूल्हा ! बीजेपी अभी तक चेहरे को लेकर चुप

पोकरण पुलिस ने भवानी पोल क्षेत्र में बड़ी कार्रवाई करते हुए गुरूवार रात को भारत-बांग्लादेश क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने के  कारन पोकरण शहर से एक युवक को गिरफ्तार किया हैं. गिरफ्तार  युवक के पास से  मोबाइल, लेपटॉप सहित अन्य सामान व करोड़ों रुपए का हिसाब बरामद किया गया है.

पोकरण थानाधिकारी SHO दिनेश लखावत ने जानकारी देते बताया कि इन दिनों क्रिकेट विश्व कप चल रहा है. पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान के निर्देशानुसार क्रिकेट मैच पर लगने वाले सट्टों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि गुरुवार रात को भारत-बांग्लादेश मैच के दौरान कस्बे में एक घर से करोड़ों रुपए का सट्टा लगाने की सूचना प्राप्त हुई.

यह भी पढ़े: नहीं कटेंगे सचिन पायलट समर्थकों के टिकट, अशोक गहलोत बोले मैंने नहीं किया ऑब्जेक्शन

जिस पर SHO दिनेश लखावत के नेतृत्व में पोकरण थाने के सहायक उपनिरीक्षक बस्ताराम, भाईराम मीणा, हेड कांस्टेबल नारायणसिंह, कांस्टेबल रिछपाल, जम्भेश्वरी, श्याम, राजूराम की टीम का गठन किया गया. टीम ने भवानीप्रोल के पास स्थित एक मकान में दबिश दी. 

इस दौरान एक युवक मोबाइल व लैपटॉप के माध्यम से सट्टा लगा रहा था. जिस पर पुलिस ने फलोदी के वार्ड संख्या 6 नदीपार किले के पास निवासी सुरेशकुमार पुत्र कैलाशचंद जोशी को गिरफ्तार किया. उसके कब्जे से 15 मोबाइल, एक लेपटॉप, एक एलइडी टीवी बरामद की गई. साथ ही करोड़ों रुपए के सट्टे का हिसाब भी मिला. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Trending news