Pokaran News: भाजपा पदाधिकारियों की हुई बैठक, किया इस मुद्दे पर चर्चा
Advertisement

Pokaran News: भाजपा पदाधिकारियों की हुई बैठक, किया इस मुद्दे पर चर्चा

Pokaran latest News: पोकरण में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी घोषित होने के बाद. पोकरण की फलसूंड रोड स्थित व्यासों की बगेची में स्थानीय कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई. इस बैठक की अध्यक्षता जैसलमेर भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा ने की.

फाइल फोटो

Pokaran News: राजस्थान के जिला जैसलमेर के पोकरण में भारतीय जनता पार्टी के पोकरण प्रत्याशी घोषित होने के बाद. पोकरण की फलसूंड रोड स्थित व्यासों की बगेची में स्थानीय कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई. इस बैठक की अध्यक्षता जैसलमेर भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा ने की.

यह भी पढ़े: विजयदशमी के शुभ अवसर पर इन संदेशों से अपने प्रियजनों को बधाई और शुभकामनाएं भेजें 

 

इस बैठक मे पोकरण विधानसभा प्रत्याशी महंत प्रतापपुरी महाराज, प्रवासी जनप्रतिनिधि के रूप में जम्मू कश्मीर से राज्यसभा सांसद गुलाम अली, नगरपालिका अध्यक्ष मनीष पुरोहित, पूर्व जिलाध्यक्ष जुगलकिशोर व्यास उपस्थित रहे.

वहीं इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा ने बैठक मे कहा कि भाजपा कार्यकर्ता अनुशासन के साथ चुनाव में उतरेंगे, चुनाव जीत का मुलमंत्र दिया गया. वही बैठक मे प्रवासी जनप्रतिनिधि जम्मू कश्मीर से राज्यसभा सांसद गुलाम अली ने कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं का विजन बहुत ही अच्छा है. केंद्र की सारी स्कीम को प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने रोकने का प्रयास किया. ताकि इसका फायदा पोकरण व जैसलमेर के क्षेत्रवासियों को नहीं मिल सके.

यह भी पढ़े: एक ऐसा शहर जहां नहीं किया जाता रावण दहन, जानिए क्यों

इसके साथ ही इस बैठक में पोकरण विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर की चर्चा की गई. और चुनाव में जीत कैसे पाया जा सके इसका मंत्र भी दिया गया. साथ ही कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और नेताओं अपने कार्य और व्यवहार से कैसे जनता को खुश करते आ रहे हैं इसकी भी चर्चा की गई.  

बैठक को महंत प्रतापपुरी महाराज, जिला महामंत्री सुशील व्यास, पूर्व जिला अध्यक्ष जुगल किशोर व्यास के द्वारा भी संबोधित किया. सभा में जिला अल्पसंख्यक समुदाय से जिलाध्यक्ष कादर बक्श बहला, हबीबुल्लाह सहित पोकरण विधानसभा के सभी मंडल अध्यक्ष महामंत्री, पदाधिकारी वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Trending news