Pokaran: असंतुलित हो ट्रैक्टर-ट्राली में घुसी मोटरसाइकिल, घायल को जैसलमेर किया रेफर
Advertisement

Pokaran: असंतुलित हो ट्रैक्टर-ट्राली में घुसी मोटरसाइकिल, घायल को जैसलमेर किया रेफर

Pokaran News: जैसलमेर जिले के लाठी क्षेत्र के केरालिया सड़क मार्ग पर ट्रैक्टर ट्राली में मोटरसाइकिल के घुसने से मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. प्राथमिक उपचार करने के बाद घायल को जैसलमेर रेफर कर दिया.

Pokaran: असंतुलित हो ट्रैक्टर-ट्राली में घुसी मोटरसाइकिल, घायल को जैसलमेर किया रेफर

Pokaran, Jaisalmer: जैसलमेर जिले के लाठी क्षेत्र के केरालिया सड़क मार्ग पर ट्रैक्टर ट्राली में मोटरसाइकिल के घुसने से मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसे ग्रामीण अपने निजी वाहन से लाठी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए. जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद घायल मोटरसाइकिल सवार कि गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर उपचार के लिए जैसलमेर रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें- झाड़ियों में छिपे पैंथर ने युवक पर किया हमला, मालिक को बचाने को तेंदुए पर झपटी गाय

जानकारी अनुसार लाठी कस्बा निवासी राजूनाथ 45 पुत्र भंवरनाथ जोगी अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर लाठी कस्बे से रवाना होकर केरालिया गांव की तरफ जा रहे थे. इस दौरान सामने से आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली में मोटरसाइकिल असंतुलित होकर घुस गई. टक्कर इतनी खतरनाक थी कि मोटरसाइकिल पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं, मोटरसाइकिल पर सवार राजूनाथ गंभीर रूप से घायल हो गए.

यह भी पढ़ें- ट्रेन से टकराया गिद्दों का झुंड, 4 की मौत, घायल को रेस्क्यू कर वन विभाग को सौंपा

जोरदार धमाके की आवाज सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे मनोहरराम भील, बुटाराम भील, रमेश भील और वहां से गुजर रहे शिक्षक प्रितम मेघवाल, रणवीरसिंह, जसूनाथ केरालिया सहित बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण और किसान मौके पर पहुंचे. घायल मोटरसाइकिल सवार को अपने कब्जे में लिया.

यहां से गुजर रहे श्यामलाल विश्नोई लोहावट ने अपने निजी वाहन से घायल को लाठी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. जहां पर घायल राजूनाथ की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतरीन उपचार के लिए जैसलमेर रेफर कर दिया, जहां पर घायल राजूनाथ का उपचार जारी है.

यह भी पढ़ें- दाऊद इब्राहीम के पाक कनेक्शन से लेकर अंडरवर्ल्ड डॉन बनने की कहानी, ऐसे बनी डी-कंपनी

Trending news