Pokaran News: फलसूंण्ड पुलिस व FST टीम की बड़ी कार्रवाई, लाखों रुपये किए जब्त
Advertisement

Pokaran News: फलसूंण्ड पुलिस व FST टीम की बड़ी कार्रवाई, लाखों रुपये किए जब्त

Pokaran latest News: जैसलमेर के पोकरण में भणियाणा थाना पुलिस और एफएसटी ने आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए. आदर्श चुनाव आचार संहिता की पालना को लेकर क्षेत्र में गश्त बढ़ा दी गई है.  चलाए गए सर्च अभियान के तहत, कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति के कब्जे से एक लाख 81 हजार रुपए की नकद राशि जब्त की हैं.

 

फाइल फोटो

Pokaran News: राजस्थान के जैसलमेर के पोकरण में भणियाणा थाना पुलिस और एफएसटी ने आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए. आदर्श चुनाव आचार संहिता की पालना को लेकर क्षेत्र में गश्त बढ़ा दी गई है.  चलाए गए सर्च अभियान के तहत, कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति के कब्जे से एक लाख 81 हजार रुपए की नकद राशि जब्त की हैं.

भणियाणा पुलिस के थाना अधिकारी ललित किशोर ने बताया, की जैसलमेर पुलिस अधीक्षक विकास सागवान के निर्देशानुसार. आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए आदर्श चुनाव आचार संहिता की पालना कर क्षेत्र में गश्त बढ़ा दी गई है. साथ ही संदिग्ध वाहनों, गतिविधियों, व्यक्तियों पर नजर रखी जा रही है. इसके अलावा थानाक्षेत्र में जगह-जगह नाकाबंदी कर वाहनों की जांच, अवैध मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने की कार्रवाई की जा रही है. 

यह भी पढ़े: तस्कर के पास मिला हजारों का अफीम डोडा और चूरा, किए जप्त

इसी के अंतर्गत पुलिस उपाधीक्षक कैलाश विश्नोई, थानाधिकारी ललितकिशोर, सहायक उपनिरीक्षक धन्नाराम विश्नोई नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रहे थे. इस दौरान पोकरण की तरफ से आई एक कार को रुकवाकर तलाशी ली गई. तो कार में एक लाख 81 हजार रुपए की नकद राशि मिली. कार में सवार जोधपुर के मंडोर निवासी हितेश पुत्र राजेन्द्रसिंह से नकदी के बारे में पूछताछ की तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया. और ना ही उसके पास राशि से संबंधित कोई वैध कागजात थे.

यह भी पढ़े रामगढ़ में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में निशुल्क चिकित्सा शिविर, हुए ये जांच

जिस पर एफएसटी प्रभारी कार्यपालक मजिस्ट्रेट मोहनराम को सूचना दी. जिस पर उनकी टीम मौके पर पहुंची और पूरे मामले कि जांच कर राशि को पुलिस ने युवक व नकदी टीम को सुपुर्द किया गया. वही टीम मामले की जांच कर रही है.

Trending news